Loading...    
   


जीतू सोनी का बेटा युवाओं को टारगेट करने ड्रग्स मंगवाता था : ड्रग्स वाली आंटी’ - INDORE NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रेदश के इंदौर शहर की ड्रग्स वाली ‘आंटी’ उर्फ प्रीति जैन ने पुलिस अधिकारियों को अपने कथन में चौंकाने वाला खुलासा किया है। उसने कथन में अधिकारियों को बताया कि जेल में बंद माफिया जीतू सोनी और उसके बेटे से भी संपर्क हैं। कुछ साल पहले उसके एक पैडलर्स को ‘कोकीन’ के साथ जीतू सोनी ने पकड़ा था। इसी के जरिए वह मुझ तक पहुंचा। इसके बाद ‘माय-होम’ में बुलाकर धमकाया और अपने बेटे अमित सोनी से जोड़ा। अमित ने उसे अपने पबों में नशा करने आने वाले युवाओं को टारगेट करने का बोलकर कमीशन पर ड्रग्स सप्लाय की अनुमति दी।  

सूत्रों के मुताबिक इस खुलासे के बाद अधिकारियों ने एक बैठक भी की। इसमें जीतू के खिलाफ आंटी ने जो भी बयान दिए हैं उनमें सबूत जुटाने को लेकर चर्चा हुई। चूंकि माफिया अभियान में जीतू के पब एंड बार, रेस्त्रां ध्वस्त हो चुके हैं, इसलिए पुराने सबूत पुलिस टटोल रही है। आंटी के बेटे यश को भी पुलिस ने ड्रग्स सप्लाय करने वाले एजेंट व पैडलर्स की श्रेणी में रखते हुए केस में सह आरोपी बनाया है। आंटी के पांच बैंक खाते भी पुलिस को पता चले हैं। जिनमें तीन आईसीआईसीआई बैंक में और एक कैनरा व आरएलबी बैंक में हैं। इन सभी के 10 सालों के रिकॉर्ड पुलिस ने बैंकों से मांगे हैं। फरार बेटे यश के चार बैंक खाते पुलिस को पता चले हैं।

जांच के लिए गठित एसआईटी को पता चला है कि आंटी के बेटे यश जैन का एक दोस्त यशवर्धन तिवारी है। वह ड्रग्स (कोकीन) का नेटवर्क खड़ा करने में पार्टनर है। मंगलवार को गिरफ्तार 6 आरोपियों में से एथलीट खिलाड़ी जैद और निखिल ने कबूला कि यश से उसकी मुलाकात यशवर्धन ने करवाई थी। एक पार्टी में बुलाकर दोनों को कोकीन का नशा हर्बल ड्रग्स बताकर करवाया। उसके बाद उन्हें वह अच्छा लगा तो कई पार्टियां साथ में की। इसमें कॉलेज छात्र, जिमनेशियम व माॅडलिंग में करियर बनाने आए युवाओं को बुलाकर कोकीन का आदी बनाया।

17 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here