Loading...    
   


INDORE की ड्रग डीलर आंटी गिरफ्तार, पब, रेस्त्रां, कैफे, पूल क्लब जिम में सप्लाइ करती थी - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश की व्यापारिक राजधानी इंदौर शहर के स्कीम-78 निवासी प्रीति जैन उर्फ काजल/सपना उर्फ आंटी को विजयनगर थाना पुलिस ने ड्रग्स सप्लाइ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। आंटी ने शहर के कईं पब, रेस्त्रां,कैफे,पूल क्लब और जिम में कोकिन, हेरोइन,एमडीएमए सप्लाइ करना कबूला है। उसके तार गोवा और मुंबई में ड्रग्स बेचने वाले नाइजीरियन तस्करों से जुड़े है।

INDORE के पब, रेस्त्रां, कैफे, पूल क्लब, जिम की ड्रग सप्लायर आंटी गिरफ्तार


टीआइ तहजीब काजी के मुताबिक आंटी की गिरफ्तारी ऑपरेशन'रिया" के तहत हुई है। पुलिस ने मंगलवार को सोहन उर्फ जोजो,धीरज सोनतिया,कपिल पाटनी,विक्की परियानी,यास्मिन,अमरीन उर्फ मोटी और सद्दाम को एमडीएमए बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया था। पूछताछ और मोबाइल की कॉल डिटेल की जांच में आंटी के नंबर मिलें। आरोपितों ने बताया आंटी ही वो तस्कर है जो बेटे यश के माध्यम से शहर के विजयनगर,पलासिया,भंवरकुआं क्षेत्र के पब,रेस्त्रां,कैफे,बार,जिम,पूल क्बल और फॉर्म हाउस में होने वाली पार्टियों में ड्रग्स सप्लाइ करती है। पुलिस ने उससे 15 ग्रॅाम एमडीएमए जब्त की है। 

टीआइ के मुताबिक शहर में ड्रग्स सप्लाइ करने वाले गिरोह की गिरफ्तारी की भनक लगते ही आंटी गायब हो गई थी। लेकिन पुलिस की एक टीम मोबाइल लोकेशन के आधार पर पीछा कर रही थी। दोपहर को उसके खाश पैडलर अंकित के माध्यम से आंटी से संपर्क किया। उसने कोकिन देने के लिए एबी रोड़ स्थित एक मॉल के पीछे बुलाया। जैसे ही अंकित कोकिन लेने पहुंचा टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

SI से बोली "मुझे हाथ लगाने की हिम्मत कैसे हुई"

आंटी हीरे जड़ित सोने के आभूषण पहनती है। उसका स्कीम-78 में करोड़ों रुपए कीमती बंगला है। मुलत: पूणे निवासी आंटी की गोवा,मुंबई के बड़े पब,होटलों में मेंबरशिप है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया तो अंग्रेंजी में फटकार लगाई। एसआइ पर झल्लाते हुए कहा तुम्हारी मुझे हाथ लगाने की हिम्मत कैसे हुई। जब उसे थाना लेकर आए तो तीन युवतियां थाना पहुंच गई। युवतियां उससे स्मैक,कोकिन,एमडीएमए खरीदती थी। उसने आनंद गुप्ता सहित कईं लड़कियों के नाम कबूले है।

09 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here