Loading...    
   


HOTEL SUN BEAM सील, फूड लाइसेंस कैंसिल - GWALIOR NEWS

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर शहर के सिटी सेंटर क्षेत्र में मौजूद होटल सनबीम के किचन और रेस्टोरेंट को प्रशासन ने बुधवार शाम सील कर दिया। अब यहां रेस्टोरेंट का संचालन नहीं हो पाएगा। एक साल पहले पनीर का सैंपल लिया गया था, जो कुछ समय पहले फेल हो गया। पनीर को खाने लायक नहीं माना गया है। इस पर डेढ़ लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया था। 

होटल प्रबंधन ने जुर्माना भी नहीं भरा और जवाब भी नहीं दिया था। इस पर बुधवार को टीम ने पहुंचकर कार्रवाई की है। शहर के बड़े होटल में शुमार सनबीम पर शाम जिला प्रशासन, फूड विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। होटल का फूड लाइसेंस निरस्त करने के बाद रेस्टोरेंट और किचन को सील कर दिया गया। बताया गया है कि डेढ़ साल पहले होटल की किचन से कुछ खाद्य पदार्थो की सैंपलिंग की गई थी, जो मानक पर खरे नहीं उतरे थे। इसके बाद एक साल पहले फिर पनीर और अन्य खाद्य पदार्थो के सैंपल लिए गए थे। इसकी रिपोर्ट हाल में आई है।

होटल सनबीम के किचन से मिला पनीर खाने लायक नहीं था। इसके बाद अपर कलेक्टर ने रेस्टोरेंट पर डेढ़ लाख रुपए का जुर्माना लगाया था, पर होटल प्रबंधक दीपक राजपूत, विनोद बघेल, अनिल बघेल, राजेन्द्र, उपेन्द्र बघेल ने जुर्माना राशि नहीं भरी। साथ ही, जुर्माना आदेश पर स्टे भी नहीं लिया और जवाब भी पेश नहीं किया।

24 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here