Loading...    
   


शादी की शॉपिंग में दुल्हन के भाई ने दूल्हे को सराफा बाजार में गालियां दीं - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। सगाई हो जाने के बाद दुल्हन का पूरा परिवार दुल्हे को विशेष सम्मान देने लगता है परंतु शनिवार को यहां एक अजीब मामला दर्ज हुआ। दूल्हे ने आरोप लगाया कि सगाई के बाद शादी की शाॅपिंग के दौरान जब वो दुल्हन को आभूषण पसंद करवाना चाहता था, दुल्हन के भाई ने भरे बाजार में उसे गालियां दीं एवं झगड़ा किया। साले साहब के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। 

थाटीपुर थाना क्षेत्र के इंद्रा नगर निवासी गिर्राज शर्मा नेवी में जवान है और कुछ समय पूर्व उसकी सगाई मुरार सिंहपुर रोड इलाके में एक युवती से तय हुई थी। सगाई का कार्यक्रम होटल लैण्डमार्क में रखा गया था, जहां पर कार्यक्रम के दौरान दुल्हन के भाई राहुल, प्रवेश, बेटू और पिता उमाशंकर ने अभद्रता कर दी। अभद्रता का शिकार गिर्राज कार्यक्रम से चला गया और कुछ दिन बाद दुल्हन के पिता तथा अन्य परिजन गिर्राज के घर पहुंचे और भविष्य में इस तरह की घटना ना होने का आश्वासन दिया तथा माफी मांगी जिस पर मामला शांत हो गया।

दुल्हन तीन घंटे बाद पहुंची सराफा बाजार, पूछा तो भाई भड़क गया

गिर्राज मां तथा अन्य परिजनों के साथ मुरार सराफा बाजार में शाॅपिंग करने आया था। दुल्हन के लिए भी जेवर तैयार कराने थे तो दुल्हन को कॉल किया, वह तीन घंटे इंतजार कराने के बाद सराफा बाजार पहुंची। यहां पर जब गिर्राज ने तीन घंटे इंतजार की बात कहा तो दुल्हन का भाई प्रवेश भडक़ गया और गिर्राज से अभद्रता कर दी। अभद्रता का शिकार पीडि़त थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की। 

जिस युवती से गिर्राज का विवाह तय हुआ है उसकी गिर्राज व उनके परिजनों ने जानकारी जुटाई तो पता चला कि पिता द्वारा बताई उम्र से वह काफी बड़ी है और गिर्राज से उसकी उम्र दो साल ज्यादा है। इस पर उन्होंने शादी तोडऩे को कहा तो युवती के पिता ने गिर्राज के पिता को शादी करने से इनकार करने पर उनके घर में आग लगा देने सहित अन्य धमकियां दीं। 

20 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here