Loading...    
   


भ्रष्ट सिस्टम मंडी का था जिसे खत्म कर रहे हैं: कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। भारत सरकार के कृषि मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में महिला से चर्चा के दौरान श्री तोमर यह कहते हुए सोने जा रहे हैं कि भ्रष्ट सिस्टम मंडी का था जिसे कानून बनाकर खत्म किया जा रहा है। 

केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर नवीन कृषि कानूनों के लिए किसानों का समर्थन प्राप्त करने हेतु ग्वालियर आए थे। उनके साथ राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भी थे। मंच से उन्होंने कहा कि मंडिया बंद नहीं होंगी। जबकि वायरल वीडियो में उन्हें कहते सुना जा रहा है कि भ्रष्ट सिस्टम मंडी का था जिसे कानून बनाकर खत्म किया जा रहा है। 

जो आंदोलन करेगा उसके साथ आंदोलन जैसा व्यवहार किया जाएगा: नरेंद्र सिंह तोमर

एक महिला कृषि कानूनों का विरोध कर रहे किसानों की तरफ से श्री नरेंद्र सिंह तोमर से चर्चा कर रही थी। उस महिला ने बताया कि पिछले दिनों जवाब डबरा आए थे, किसानों ने आपको ज्ञापन सौंपने की कोशिश की परंतु 125 किसानों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया। श्री तोमर ने जवाब दिया कि जो आंदोलन करेगा उसके साथ आंदोलन जैसा व्यवहार किया जाएगा और जो चर्चा करेगा उसके साथ चर्चा की जाएगी। 

महिला ने सवाल किया कि क्या भ्रष्ट सिस्टम के खिलाफ आंदोलन करना अपराध है। श्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि भ्रष्ट सिस्टम मंडी का था जिसे कानून बनाकर खत्म किया जा रहा है।

17 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here