Loading...    
   


BHOPAL की दिव्यांका क्राइम पैट्रोल को होस्ट करेंगी - MP NEWS

भोपाल।
राजधानी भोपाल की पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी दहिया जल्द ही सोनी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक क्राइम पैट्रोल को होस्ट करती नजर आएंगी। एपिसोड का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया गया है। जिसमें दिव्यांका पोयटिक अंदाज में महिलाओं को अपने साथ होने वाले क्राइम के खिलाफ जागने और कदम उठाने के लिए जागरुक कर रही हैं। क्राइम पैट्रोल की इस नई सीरीज में रेप, छेड़छाड़, मर्डर और चाइल्ड एब्यूज जैसे गुनाहों के बारे में दिखाकर लोगों को जागरुक करने की कोशिश की जाएगी। 

दिव्यांका ने कहा बीते काफी वक्त में महिला इस चीज को लेकर जागरुक नहीं रही है कि उसे दबाया जाता रहा है। ये एक तथ्य है कि उसकी उम्र को दरकिनार करते हुए हर रोज एक महिला को अत्याचारों से जूझना पड़ता है। इनमें से कितने मामलों की शिकायत दर्ज होती है? महिलाओं को पीड़ित क्यों बनाया जा रहा है, शर्मिंदगी का शिकार बनाया जा रहा है और उन्हें बहिष्कृत किया जा रहा है। निजी तौर पर कहूं तो कोई भी महिला इन चीजों की मांग नहीं कर रही है, ना ही वो ऐसा चाहती है। एक बहुत बड़ा गैप है जिसके बीच एक पुल का काम किए जाने की जरूरत है। यही वक्त की मांग है।

21 दिसंबर से शुरू होने जा रहे इस शो के बारे में बात करते हुए दिव्यांका ने कहा अब ये वो वक्त है जब हम महिलाओं को अपने सम्मान की मशाल अपने हाथों में उठाने की जरूरत है। हमें अपने बेटी-बेटों को ये समझाना बंद करने की जरूर है कि महिलाएं तो अबला नारी होती हैं और ये तो राजकुमार की जिम्मेदारी है कि वह उसे बचाकर ले जाए. महिला हर मामले में अपनी मदद खुद कर पाने के लिए काबिल है।

17 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here