Loading...    
   


BANK कर्मचारी का शव फंदे पर लटका मिला - GWALIOR NEWS

ग्वालियर।
मध्य प्रदेश के ग्वालियर के गोला का मंदिर क्षेत्र भगत सिंह नगर के पास 57 साल के कमलेश शर्मा ने गुरुवार की रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक जिला सहकारी ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर कार्यरत था। बैंक कर्मचारी के आत्महत्या का कारण अभी पता नहीं चल सका है। गोला का मंदिर थाना पुलिस ने स्वजनों की सूचना पर मर्ग कायम कर लिया है। 

भगत सिंह नगर के पास गोला का मंदिर में रेल की पटरी के पास निवास करने वाले कमलेश शर्मा गुरुवार की रात को सामान्य थे। उनके चेहरे पर कोई तनाव भी नजर रहा था। घरवालों का कहना है कि ऐसा लग ही नहीं रहा था कि वह किसी परेशानी में है। रात में भोजन सामान्य दिनों की तरह किया है। शुक्रवार की सुबह घर के एक कमरे में कमलेश का शव फांसी पर लटका मिला। रात में ही कमलेश शर्मा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। 

बैंक कर्मचारी के फांसी लगाने की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शुरुआती जांच के बाद शव को डाक्टर परीक्षण के लिए डेड हाउस पहुंचा दिया। पुलिस ने बैंक कर्मचारी के शव का पीएम कराने के बाद स्वजनों को सौप दिया। बैंक कर्मचारी कमलेश शर्मा के आत्महत्या का कारण तत्काल पता नहीं चल सका है। पुलिस जांच कर पता लगा रही है कि कमलेश शर्मा को सर्विस के कारण कोई तनाव था या फिर कोई घरेलू परेशानी थी। पुलिस को मृतक के कमरे से सुसाइड नोट भी नहीं मिला है।

04 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here