Loading...    
   


बड़ी बहन 2 साल तक छोटी बहन का रेप करवाती रही, पहले ड्रग्स फिर प्राइवेट सर्विस पर भेजने लगी - BHOPAL NEWS

भोपाल
। छोटे भाई-बहनों के लिए बड़ी बहन की त्याग की कहानियां तो बहुत सुनी होंगी परंतु यह कहानी उल्टी है। इंदौर की एक प्राइवेट कंपनी में काम करने वाली 20 साल की लड़की ने अपनी लग्जरी लाइफ के लिए 15 साल की छोटी बहन को पहले ड्रग्स की लत लगाई और फिर प्राइवेट सर्विस पर भेजने लगी। 2 साल के भीतर उसने अपनी छोटी बहन को 6 करोड़पति लोगों के यहां भेजा जहां उसके साथ और अप्राकृतिक और अमानवीय व्यवहार करते हुए संबंध स्थापित किए गए।

मामला भोपाल के गांधी नगर पुलिस थाने का है। चाइल्डलाइन भोपाल पिछले 2 महीने से अवयस्क लड़की की काउंसलिंग कर रही है। दसवीं क्लास में पढ़ने वाली लड़की शराब और ड्रग्स के बिना 24 घंटे भी नहीं गुजर पाती। उसके पिता मुंबई में बिजनेस करते हैं और मां पार्ट टाइम जॉब करती है। पुलिस ने उसकी बड़ी बहन को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा रैकेट में शामिल 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अभी तक आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं किया है।

पीड़ित 15 साल की लड़की ने बताया कि 2 साल पहले उसकी बड़ी बहन मोबाइल पर गाना सुनाने के बहाने उसे घर की छत पर ली गई और फिर पर से निकालकर सिगरेट पीने लगी। इसी दौरान बड़ी बहन ने उसे भी गांजे की सिगरेट पीना सिखाया। शराब और ड्रग्स का सिलसिला शुरू हो गया। जब उसे नशे की लत लग गई बड़ी बहन ने उसे सप्लाई करना शुरू कर दिया।

20 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार

12वीं के बाद नाम बदला तो क्या बोर्ड की मार्कशीट में भी नाम बदल जाएगा


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here