Loading...    
   


GF और WIFE के बीच डील हो गई, युवक भागा-भागा फिर रहा है - JABALPUR NEWS

जबलपुर
। यहां एक महिला ने अपने ही पति का सौदा कर दिया। एक लड़की जो उसके पति को पसंद करती है, उसके साथ ₹1000000 की डील कर ली। इतना ही नहीं ₹100000 एडवांस भी ले लिया। अब जिद पकड़ कर बैठ गई है कि उसका पति उस लड़की से शादी कर ले। पति ने अपने सऊदी के खिलाफ परिवार परामर्श केंद्र में गुहार लगाई है। दंपति की एक बेटी भी है।

परिवार परामर्श को मिले आवेदन के मुताबिक, एक महिला ने अपने पति की दूसरी लड़की के साथ शादी तय कर दी। दोनों महिलाओं के बीच में ₹1000000 में सौदा हुआ है। महिला ने ₹100000 एडवांस ले लिया है। वह युवक जिसका सौदा किया गया, जबलपुर शहर के एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल की कैंटीन में खाना बनाता है। हॉस्टल में रहने वाली एक लड़की उसे पसंद करती है। किसी लड़की ने युवक की पत्नी से संपर्क किया और फिल्म 'जुदाई' की तर्ज पर महिला के सामने ₹1000000 का ऑफर रख दिया। 

पत्नी ने खुद की लड़की से मुलाकात

महिला ने परामर्श केंद्र को बताया कि आए दिन पति के मोबाइल पर मैसेज आते थे। उसने लड़की का नंबर लिया और कुछ दो महीने पहले उससे मुलाकात भी की। इस मुलाकात के बाद युवक का सौदा दस लाख में तय कर दिया। वह पति से आए दिन उस लड़की से शादी करने की जिद करती है। बताया जाता है कि महिला को यकीन है जिस तरह जुदाई फिल्म में हीरो अपनी पत्नी से दूर चला जाता है, उसी तरह उसका पति भी उससे दूर हो जाएगा। 

युवक के हाथ का का खाना पसंद आया, इसलिए प्यार हो गया

लड़की के लपेटे में युवक कैसे आया यह भी किसी किस्से से कम नहीं। दरअसल, जिस स्कूल में युवक खाना बनाता है, वहीं यह लड़की भी खाना खाती थी। वह आए दिन युवक से अपनी मनपसंद डिश बनवाया करती थी। इस तरह लड़की को पता था कि युवक खाना बहुत अच्छा बनाता है। युवक की यही खूबी प्रेमिका को पसंद आ गई, क्योंकि उसे खुद खाना बनाना नहीं आता।

चकराए परामर्श केंद्र के अधिकारी

महिला थाना प्रभारी शबाना परवेज बताती हैं कि पति ने आवेदन पेश किया है। यह शिकायत पूरी तरह फिल्म की कहानी की तरह लग रही है। प्रेमिका, पत्नी व आवेदक तीनों को परामर्श केंद्र बुलाया जाएगा और काउंसलिंग की जाएगी।

08 दिसम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here