कमलनाथ जी, मेरे बड़े भाई की तरह है, बहुत सभ्य हैं: उमा भारती - MP NEWS

भोपाल
। भाजपा की महिला नेता श्रीमती इमरती देवी को 'क्या आइटम है' कहने पर पूरे प्रदेश में बवाल काटने वाली भारतीय जनता पार्टी की महिला नेता सुश्री उमा भारती का कहना है कि कमलनाथ बहुत ही सभ्य आदमी है और मेरे बड़े भाई जैसे हैं। 

न्यूज़ एजेंसी ANI से बातचीत करते हुए उमा भारती ने कहा कि कमलनाथ जी ने बहुत अच्छे तरीके से चुनाव लड़ा। यदि वह अच्छी तरह से सरकार चलाते तो यह समस्या ही नहीं होती। सुश्री उमा भारती ने कहा कि कमलनाथ जी बहुत ही सभ्य व्यक्ति हैं और मेरे बड़े भाई की तरह है। उन्होंने इस चुनाव (मध्यप्रदेश विधानसभा उपचुनाव 2020) को बहुत ही चतुराई के साथ लड़ा। 

कमलनाथ में दिग्विजय सिंह की सलाह मानी इसलिए बंटाधार 

इससे पहले पत्रकारों से बात करते हुए उमा भारती ने कहा कि दिग्विजय सिंह अब अपनी सलाहकार एजेंसी ही खोल लें हालाँकि उनकी सलाह मानने वाले का बँटाधार ही होता है। कमलनाथ जी का उदाहरण सामने है। दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने ट्विटर के जरिए बिहार के नेता श्री नीतीश कुमार को सलाह दी है कि "नीतीश जी को बड़ा दिल करके तेजस्वी के लिए मुख्यमंत्री पद की अनुशंसा कर देनी चाहिए और जदयू के जितने भी लोग हैं वो फॉर्मुला बना लें डिप्टी सीएम... जो भी पद उनको ठीक लगे।"

गौरीशंकर शेजवार के बचाव में उमा भारती

साँची में कथित तौर पर पार्टी विरोधी काम करने पर गौरीशंकर शेजवार के बचाव में उमा भारती ने कहा मैंने वीडी शर्मा से बात की है...मैं चाहती हूँ गौरीशंकर शेजवार पर कार्रवाई नही हो। श्री गौरीशंकर शेजवार एवं उनके बेटे ने उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी को नुक्सान पहुंचाने का काम किया था। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here