Loading...    
   


ट्रेन की छत पर सेल्फी ले रहा था, हाई टेंशन करंट की आग में जल गया - MP NEWS

भोपाल
। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के टीला जमालपुर क्षेत्र में रहने वाले युवक अभय प्रताप सिंह की जबलपुर में मौत हो गई। अभय प्रताप रिश्तेदारी में इन जबलपुर गया था। इसी दौरान एक ट्रेन की बोगी की छत पर खड़े होकर सेल्फी ले रहा था, इसी दौरान उसका हाथ हाई टेंशन लाइन से टच हो गया और उसके शरीर का आधा हिस्सा हाईटेंशन करंट की आग में जल गया। 

जबलपुर में रिश्तेदारों के यहां आया था

जबलपुर स्थित यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी सत्यनारायण कुशवाहा ने बताया कि भोपाल टीला जमालपुरा निवासी अभय प्रताप सिंह संजीवनी नगर गढ़ा में अपने रिश्तेदार के घर बुधवार को आया था। कुछ देर के बाद वह अपने हम उम्र भाइयों के साथ कछपुरा मालगोदाम में घूमने गया। पहले तो सभी ने नीचे से ही फोन से सेल्फी ली और फिर अभय ने कछपुरा में खड़ी एक बोगी में चढ़कर सेल्फी लेने का सोचा और देखते ही देखते वह बोगी के ऊपर चढ़ गया।

सेल्फी लेते वक्त हाथ ऊपर उठाया और हाईटेंशन से चिपका हाथ

अभय ने बोगी पर चढ़कर सेल्फी ली, विभिन्न अंदाज में सेल्फी लेने के लिए जैसे ही उसने अपना हाथ ऊपर किया वह बोगी के ऊपर से जा रही हाईटेंशन लाइन में लग गया। जहां से उसे जोरदार करंट लगा और शरीर का एक हिस्सा जलने लगा। मौजूद रिश्तेदारों ने उसे तत्काल नीचे उतारा और अस्पताल ले गए।यादव कॉलोनी चौकी प्रभारी ने मामले की जानकारी रेलवे पुलिस को भेजने के लिए पत्र लिखा है। जिसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

27 नवंबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे हैं समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here