Loading...    
   


आचार्य विद्यासागर को कार से कुचलने की कोशिश - MP NEWS

इंदौर।
भारत के लोकप्रिय धर्मगुरु आचार्य विद्यासागर महाराज को कार से कुचलने की कोशिश की गई है। ईको स्पोर्ट्स कार काफी तेज रफ्तार में आचार्य विद्यासागर जी की तरफ आई, समय रहते आचार्य श्री एवं उनके साथ मौजूद मुनि संघ व श्रद्धालु कार के सामने से हट गए नहीं तो एक बड़ा हादसा होने वाला था। 

शिकायतकर्ता कनाडिया रोड जैन मंदिर नवयुक मंडल के अध्यक्ष सत्येंद्र जैन व अन्य के मुताबिक आचार्यश्री खुड़ैल से करणावत गांव के बीच विहार कर रहे थे। करणावत गांव से करीब डेढ़ किमी पहले ईको स्पोर्ट्स कार (एमपी 09 सीटी 8580) आचार्य श्री की तरफ तेजी स्पीड से आई। साथ चल रहे मुनि और भक्तों ने उन्हें पीछे खींच लिया नहीं तो कार आचार्य श्री को कुचल डालती। कार चालक ने उन्हें अपशब्द भी कहे। 

घटना बुधवार 18 नवंबर 2020 दोपहर के समय की है। आचार्य श्री विद्यासागर जी महाराज अपने मुनि संघ और 150 से ज्यादा श्रद्धालुओं के साथ नेमावर की ओर विहार कर रहे हैं। हालांकि आचार्यश्री और संघ के किसी भी मुनि को चोट नहीं आई। इस घटना के बाद श्रद्धालुओं ने डबल चौकी थाने पर कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कराया। गाड़ी दीपक शर्मा निवासी 143 जानकी नगर एक्सटेंशन इंदौर के नाम पर दर्ज है।

कार चालक गिरफ्तार, जमानत पर रिहा

आचार्य विद्यासागर महाराज के काफिले के काफी करीब से गुजरने वाली कार को देर रात पुलिस ने खातेगांव में सावरकर मार्ग से जब्त कर ली। आरोपी को पकड़कर पुलिस ने रात में ही डबल चौकी थाने पर भेज दिया। चाैकी प्रभारी दीपक मालवीय ने बताया कि जमानती धारा में केस दर्ज होने से आरोपी को जमानत पर छोड़ दिया गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here