Loading...    
   


रतलाम हत्याकांड: युवती और उसके माता-पिता तीनों के सिर में गोली मारी गई - MP NEWS

इंदौर।
मध्यप्रदेश के रतलाम शहर में सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है। 21 साल की लड़की दिव्या सेन, उसकी 45 वर्षीय मां शारदा और 50 वर्षीय पिता गोविंदराम की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इलाके में दहशत इसलिए भी है क्योंकि तीनों की हत्या सिर में गोली मारकर की गई। चौंकाने वाली बात यह है कि पास-पड़ोसियों यहां तक कि किराएदार तक ने गोली चलने की आवाज नहीं सुनी।

ना हत्यारों का पता, ना हत्या का कारण 

शहर के राजीव नगर इलाके में पूरे परिवार की हत्या कर दी गई लेकिन समाचार लिखे जाने तक पुलिस के पास ना तो हत्यारों के बारे में कोई जानकारी थी और ना ही हत्या का कारण पता था। रतलाम एसपी गौरव तिवारी ने बताया कि अभी तक जो तथ्य सामने आए उसमे एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या हुई है। सुबह मृतक के किरायेदार ने घर के दरवाजे खुले देखे। जब वह अंदर गया तो तीनों के शव जमीन पर पड़े हुए थे। जिसके बाद उसने तत्काल घटना की जानकारी पुलिस को दी। 

मां-बेटी से मिलने काफी लोग आते जाते थे

मृतक युवक हेयर सैलून पर काम करता है जबकि उसकी बेटी प्राइवेट जॉब करती थी। स्थानीय लोगों से पूछताछ में पता चला कि गोविंदराम के घर पर बहुत लोगों का आना जाना था। महिला व बेटी से मिलने काफी फ्रेंड आते रहते थे। जानकारी में सामने आया कि घर से एक स्कूटी भी गायब है। माना जा रहा है कि आरोपी हत्या करने के बाद स्कूटी साथ लेकर भागा है। लिहाजा पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हैं।

26 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here