Loading...    
   


शिक्षा विभाग कर्मचारियों के लिए मंत्री कार्यालय का हेल्पलाइन नंबर जारी - MP EDUCATION MINISTER OFFICE NUMBER

जबलपुर
। स्कूल शिक्षा विभाग के कर्मचारी-अधिकारियों को अब स्कूल शिक्षा मंत्री से मिलने के लिए लंबा इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि स्कूल शिक्षा मंत्री ने दूरभाष नंबर जारी किया है​ जिसके माध्यम से कर्मचारी—अधिकारी कभी भी उनसे संपर्क कर मुलाकात कर सकेंगे। 

हालांकि ​शिक्षा मंत्री से मिलने को लेकर कुछ शर्त रखी गई हैं। उन्हीं शर्तों का पालन करने के बाद ही अधिकारी-कर्मचारी उनसे मिल सकते हैं। लोक शिक्षण संचालनालय संचालक ने समस्त जिला शिक्षा अधिकारियों को पत्र जारी कर शिक्षा मंत्री से मुलाकात और दूरभाष में संपर्क करने के आदेश जारी किए हैं।

अब तक शिक्षामंत्री से मिलने की अनुमति नहीं थी

बताया जा रहा है कि इससे पहले स्कूल शिक्षा विभाग के कर्मचारी-अधिकारियों को शिक्षा मंत्री से मिलने नहीं दिया जाता था। पहली बार ऐसा होगा जब कर्मचारी-अधिकारी फोन पर अनुमति लेकर शिक्षा मंत्री से मिल सकते हैं। इस नई व्यवस्था को लेकर जिला शिक्षा अधिकारी कार्यालय में कर्मचारी-अधिकारियों के बीच चर्चाएं हो रही है कि अब वह बेझिझक अपनी बात मंत्री तक पहुंचा सकते हैं।

सिर्फ विभागीय समस्याओं पर चर्चा करेंगे: 

स्कूल शिक्षा मंत्री ने अधिकारी—कर्मचारियों को हिदायत दी है कि उनसे जब भी कोई मुलाकात करने आएगा तो संंबंधित व्यक्ति सिर्फ विभाग संबंधी चर्चाएं करेंगे इसके अलावा दूसरी चर्चा नहीं करेंगे।

मध्यप्रदेश के शिक्षामंत्री कार्यालय का नंबर

0755—2471875, 0755—2446227 नंबरों पर अधिकारी-कर्मचारी संपर्क कर ​शिक्षा मंत्री से मिल सकेंगे।

23 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here