Loading...    
   


JABALPUR NEWS TODAY: LATEST HINDI NEWS 28 th NOVEMBER 2020 / जबलपुर : आज के महत्वपूर्ण समाचार

मध्य प्रदेश की की संस्कारधानी जबलपुर में आज के महत्वपूर्ण समाचारों में रांझी थाना क्षेत्र में नाले में मिली युवक की लाश, रांझी खितौला थाना क्षेत्र क्षेत्र में हुए सड़क हादसों में दो युवकों की मौत, तिलवारा ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में सूने मकानों में चोरी, कान्हा के जंगल से आए हाथी की मौत के मामले में दो शिकारी गिरफ्तार, कटंगा फ्लाईओवर निर्माण के लिए टेंडर जारी, रसूखदारों के खिलाफ मामला दर्ज और भी महत्वपूर्ण समाचार

रांझी क्षेत्र में युवक की हत्या, नाले में लाश मिली

जबलपुर। रांझी थाना क्षेत्र में एक युवक की हत्या कर उसकी का शव नाले में फेंक दिया गया है। टीआई राजेश मालवीय के अनुसार रांझी थाना क्षेत्र में कमला भंडार के पास आधार ताल निवासी पप्पू ठाकुर ने उन्हें सूचना दी थी कि जीआईएफ गेट नंबर 2 के सामने अखाड़ा मोहल्ला रिछाई निवासी सोनू ठाकुर (उम्र 40) शुक्रवार की रात अपने घर से घूमने निकला था लेकिन रात को वापस ही नहीं आया और अगले दिन सुबह उसका शव नाले में पड़ा मिला। मामला अवैध संबंधों का बताया जा रहा है हालांकि जांच के बाद ही कुछ पता चल पाएगा।

रांझी और खितौला में एक्सीडेंट, 2 युवकों की मौत

जबलपुर। रांझी और खितौला थाना क्षेत्र में हुए सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई है। एक युवक का नाम अंकित केवट (19 वर्ष) व दूसरे का नाम संदीप पटेल (45 वर्ष) बताया जा रहा है। पुलिस ने दोनों शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुए जांच शुरू कर दी है।

तिलवारा में टेलीफोन ऑपरेटर और ग्वारीघाट में मेडीकल स्टोर संचालक के यहां चोरी

जबलपुर। तिलवारा और ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में स्थित दो सूने मकानों के ताले तोड़कर चोरी का मामला सामने आया है। घटना में लाखों रुपयों की नकदी और जेवर चुरा लिए गए हैं। पहली घटना तिलवारा क्षेत्र में अनिल कुमार विनोदिया (52 वर्ष) न्यू शास्त्री नगर निवासी जो कि टेलीफोन ऑपरेटर का काम करते हैं, उनके घर की है व दूसरी घटना दवा दुकान संचालक ग्वारीघाट थाना क्षेत्र में आइडियल स्टेट निवासी पंकज आहूजा (40 वर्ष)  की है।

शिकारियों ने जंगल में करंट का जाल फैलाया था, जिसमें हाथी फंसकर मर गया

जबलपुर। कान्हा के जंगल से भटक कर जबलपुर पहुंचे दो हाथियों में से एक की मौत करंट से हुई है। इस मामले में वन विभाग की टीम ने दो शिकारियों को गिरफ्तार किया है। छानबीन करने के बाद पता चला कि दोनों शिकारियों ने जंगली सूअरों का शिकार करने के लिए खेत में बिजली के तार बिछाए थे। उसमें जंगली सूअर तो नहीं फंसे लेकिन हाथी फंस गया और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। दूसरे हाथी की सर्चिंग के लिए वन विभाग की टीम ने 100 कर्मियों को तैनात किया है।

कटंगा फ्लाईओवर का टेंडर जारी

जबलपुर। लोक निर्माण विभाग ने प्रशासकीय स्वीकृति के बाद कटंगा फ्लाईओवर के निर्माण के लिए टेंडर जारी कर दिया है। यह सेतु कटंगा तिराहे पर बनेगा जो टू लेन फ्लाईओवर होगा जिसकी कुल लंबाई 650 मीटर यानी आधा किलो मीटर से ज्यादा होगी।

कटंगा के एंथोनी राजन के खिलाफ रेल कर्मचारी से साहूकारी का मामला दर्ज

जबलपुर। लोको तलैया रेलवे कॉलोनी निवासी मोहित गुप्ता रेलवे विभाग में जबलपुर मंडल में सी मैकेनिक हैं। पैसों की जरूरत पड़ने पर उसने फरवरी 2016 में कटंगा निवासी एंथोनी राजन से अलग-अलग किस्तों में 2 लाख रुपये, 10% ब्याज पर उधार लिए थे। एंथोनी राजन के सहयोगी सिराज खान को वह हर महीने ₹20000 ब्याज भी देता था और उसने अभी तक दोनों को ₹500000 दिए हैं परंतु अबे दोनों उससे साढ़े ₹900000 मांग रहे हैं। जबकि आरोपियों पर साहूकारी लाइसेंस भी नहीं है। आरोपित एंथोनी राजन को गिरफ्तार कर लिया गया है वह सिराज खान की तलाश अभी जारी है सिविल लाइंस पुलिस ने प्रकरण में धारा 384 भादवि 3,4 मध्य प्रदेश ऋणियो को संरक्षण अधिनियम का प्रकरण दर्ज कर मामला जांच में लिया है।

बिजली कंपनी ने जबलपुर नगर निगम का कनेक्शन काटा

जबलपुर। बिजली बिल का भुगतान न करने पर जबलपुर नगर निगम के ग्रहकर व जलकर विभाग के बिजली कनेक्शन काट दिए गए हैं। जिसके कारण आम नागरिकों को असुविधा हो रही है। बिजली कनेक्शन कटने के कारण पानी की सप्लाई व स्ट्रीट लाइट भी प्रभावित हो गई है।दरअसल कैंट इलाके का छह लाख से ज्यादा बिजली बिल बकाया होने के कारण ऐसा किया गया है।

जबलपुर में चक्रवाती तूफान निवार की ठंड एक सप्ताह तक रहेगी

जबलपुर। चक्रवाती तूफान निवार के असर के कारण मध्य प्रदेश में कड़ाके की ठंड पड़ रही है। मौसम वैज्ञानिकों के अनुसार अगले 1 सप्ताह तक ऐसे ही ठंड पड़ने वाली है। अतः कोरोना संक्रमण को देखते हुए अब अधिक सावधानी की जरूरत है।

आधारताल में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में नए ढंग से चोरी

जबलपुर। अधारताल स्थित एक मोबाइल एवं इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान में बड़े ही नए ढंग से चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। 10वीं फेल दो नाबालिगों ने दुकान की छत का टीन शेड काटकर 31 मोबाइल मोबाइल और इलेक्ट्रॉनिक सामान (लगभग4 लाख रुपये के ) चुराए हैं। पुलिस ने दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर किशोर न्यायालय बोर्ड के सामने पेश किया है। अब वहां से दोनों को गोकलपुर भेज दिया गया है।

28 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here