Loading...    
   


कंप्यूटर बाबा तीसरी बार गिरफ्तार, गांधीनगर पुलिस की रिमांड में - INDORE NEWS

इंदौर
। इंदौर पुलिस की डायरी में कई मामलों में आरोपी नामदेव त्यागी और कंप्यूटर बाबा आज तीसरी बार गिरफ्तार कर लिए गए। इंदौर डिस्ट्रिक्ट कोर्ट ने गांधीनगर थाने में दर्ज एट्रोसिटी एक्ट के मामले में जमानत दी थी, रिहाई के साथ एरोड्रम पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर कोर्ट से 1 दिन की रिमांड पर ले लिया। कांग्रेस पार्टी से एफिलिएटिड कंप्यूटर बाबा की सोमवार-मंगलवार की सारी रात रिमांड रूम में गुजरेगी।

एरोड्रम पुलिस ने कंप्यूटर बाबा को क्यों गिरफ्तार किया

एरोड्रम पुलिस ने कंप्यूटर बाबा को पड़ोसी के घर तलवार लेकर घुस जाने के मामले में गिरफ्तार किया है। एरोड्रम पुलिस का कहना है कि इस मामले में बाबा से पूछताछ करना है एवं साक्ष्य एकत्रित करना है। कोर्ट ने 1 दिन की रिमांड दी है इसलिए 17 नवंबर को पुन: बाबा को कोर्ट में पेश किया जाएगा। माना जा रहा है कि पुलिस रिमांड की अवधि बढ़ाने के लिए कोर्ट से निवेदन करेगी।

कंप्यूटर बाबा का आश्रम टूट गया, तलवार की जब्ती कैसे होगी

वकील के अनुसार बाबा पर गांधी नगर थाने में जातिसूचक शब्द कहने और शासकीय कार्य में बाधा का केस दर्ज था। उस मामले में विशेष न्यायालय द्वारा उन्हें 25 हजार रुपए की राशि पर जमानत दी गई। एरोड्रम थाने में अंबिकापुरी के रहवासियों को धमकाने और मारपीट मामले में न्यायालय ने एक दिन का पुलिस रिमांड दिया है। दोनों ही मामले में रिमांड मांगा गया था। तलवार आदि जब्ती के लिए एरोड्रम पुलिस को रिमांड मिला है। 

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here