Loading...    
   


10वीं पास के लिए 20 हजार नौकरियां, कमाई 70 हजार तक - Amazon Delivery boy job

यदि आप दसवीं पास हैं और एक नौकरी की तलाश में है तो दुनिया की सबसे बड़ी इ कॉमर्स कंपनी ऐमेज़ॉन में अप्लाई कर सकते हैं। ऐमजॉन पूरे भारत में 20000 डिलीवरी ब्वॉय की नियुक्ति करने जा रहा है। इसकी बेसिक सैलरी ₹15000 और पर पैकेट डिलीवरी इंसेंटिव ₹20 है। यदि आप महीने के 30 दिन काम करते हैं और प्रतिदिन 100 पैकेट डिलीवरी करते हैं तो आप की मासिक कमाई ₹70000 तक हो सकती है।

Amazon डिलीवरी बॉय जॉब के लिए कहां अप्लाई करें

अमेजॉन कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय के रिक्रूटमेंट के लिए नोटिफिकेशन जारी होने वाला है। इसके लिए आपको किसी दूसरे शहर में भी जाने की भी जरूरत नहीं है। अगर आप डिलीवर ब्यॉय की नौकरी करना चाहते हैं तो सीधे अमेजन की साइट https://logistics.amazon.in/applynow पर आवेदन करें। बता दें डिलिवरी ब्वॉय को उसके एरिया के हिसाब से पैकेज दे दिए जाते हैं। डिलिवरी ब्वॉय एक दिन में लगभग 4 घंटे में 100-150 पैकेज डिलीवर कर देते हैं।

Amazon डिलीवरी बॉय के लिए आवश्यक योग्यता 

अधिकतम शैक्षणिक योग्यता का सर्टिफिकेट। 
ड्राइविंग लाइसेंस सहित टू व्हीलर चलाने का अच्छा एक्सपीरियंस होना चाहिए। 
आवेदक के पास उसका अपना टू व्हीलर रोना चाहिए।
टू व्हीलर का रजिस्ट्रेशन, इंश्योरेंस आदि सभी दस्तावेज पूर्ण होना चाहिए। 

Amazon डिलीवरी बॉय को कितना वेतन मिलेगा

कंपनी अपने डिलीवरी ब्वॉय को 12 से 15 हजार रुपए तक सैलरी देती है, जबकि पेट्रोल का खर्च आपका अपना होता है। इंसेटिव के रूप में प्रोडक्ट या पैकेज को डिलीवर करने पर 15 से 20 रुपए मिलते हैं। यानी अगर कोई महीने भर काम करता है और रोज 100 पैकेज डिलीवर करता है तो आराम से 60000-70000 रुपए महीना कमा सकता है।

16 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here