Loading...    
   


INDORE NEWS TODAY: LATEST HINDI NEWS 17th NOVEMBER 2020 / इंदौर : आज के महत्वपूर्ण समाचार

मध्य प्रदेश की औद्योगिक राजधानी इंदौर में आज के महत्वपूर्ण समाचारों में भाई दूज पर बहन के घर जा रहे भाइयों को पुलिस ने रोका, इंदौर के कई क्षेत्रों में नीलगायों का आतंक, इंदौर भाजपा नेता व पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा के घर बदमाशों ने किया हमला, प्रदूषण नियंत्रण मंडल के अनुसार इस साल इंदौर प्रदूषण का स्तर बढ़ा, इंदौर की वंशिका शर्मा नजर आई "सूरज पर मंगल भारी" फिल्म में और भी महत्वपूर्ण समाचार

इंदौर में दूज के दिन भाई का चालान, बहन के नेग के रुपए चालान में भरने पड़े

इंदौर ,भाई दूज पर बहन के घर जा रहे भाइयों को पुलिस ने रोका और चालानी कार्रवाई की।  चालानी कार्रवाई में फंसे शिव शंकर और महेश ने बताया कि वे भाई दूज मनाने बहन के घर जा रहे थे। उनकी गाड़ी की नंबर प्लेट टूटी थी इसी कारण उन पर चालानी कार्रवाई की गई। जिसके कारण रेडिसन चौराहे पर पुलिस ने उन्हें हाथ दिया उन्होंने जैसे ही गाड़ी रोकी तो पुलिसकर्मी ने कार की चाभी ले ली और  जो रुपये बहन को देने के लिए रखे थे, वे चालान में भर दिए।

इंदौर के किसान नीलगायों से परेशान, वनविभाग कार्रवाई करने को तैयार नहीं

इंदौर, मालवा क्षेत्र के इंदौर क्षेत्र के कई गांव में नील गायों का आतंक मचा हुआ है। इस समय खेतों में गेहूं ,चना, मटर, व आलू की फसल लहलहा रही है। नीलगायों का झुंड फसल को बर्बाद कर रहा है जिसके कारण इंदौर, सांवेर, हातोद ,देपालपुर तहसील में काफी नुकसान हो रहा है। वन विभाग भी इन नील गायों पर नियंत्रण करने में लाचार है। वन विभाग का कहना है कि कभी धार्मिक तो कभी नीतिगत मुद्दे होने के कारण वह अपने स्तर पर कुछ नहीं कर पा रहे हैं। 

मेहमान को मारने भाजपा नेता के घर में घुसे 30 हथियारबंद बदमाश

इंदौर, भाजपा नेता व पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा के मलाजगंज क्षेत्र स्थित घर में सोमवार शाम को करीब 15 गाड़ियों पर 30 हथियारबंद बदमाश घुस आए। गोपीकृष्ण नेमा ने बताया कि उनके घर खजराना का कोई व्यक्ति मिलने आया था।  उसी की तलाश में बदमाश आए थे। बदमाशों ने तलवार, डंडे और रॉड से कार के कांच फोड़ दिए व अन्य सामानों की भी तोड़फोड़ की। सूचना मिलने पर छतत्रीपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची।


इंदौर की हवा में ऑक्सीजन कम सल्फरडाइ ऑक्साइड और नाइट्रोजन ज्यादा

इंदौर, प्रदूषण नियंत्रण मंडल के आंकड़ों के अनुसार इस साल दीपावली के दौरान हवा में धूल के बड़े और छोटे कणों की संख्या पिछले साल के मुकाबले बहुत अधिक हो गई है। सल्फरडाइ ऑक्साइड (so2 )और नाइट्रोजन ऑक्साइड (No2) जैसी विषैली गैसों की मात्रा बहुत अधिक हो गई है। साथ ही ध्वनि प्रदूषण भी मानक सीमा से अधिक रहा है।

इंदौर की लाड़ली नई फिल्म में

इंदौर ,महीनो इंतजार के बाद सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई फिल्म "सूरज पर मंगल भारी" में इंदौर की कलाकार वंशिका शर्मा नजर आ रही हैं। वे फिल्म में गुड्डी का किरदार निभाती नजर आ रही हैं। कक्षा 11वीं में पढ़ने वाली वंशिका शर्मा बताती हैं कि वे सितंबर 2019 में मुंबई गई थीं, तब उनका चयन गुड्डी के किरदार के लिए हुआ था।

17 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here