Loading...    
   


INDORE में मासूम बेटे बाद माँ का शव नग्न अवस्था में मिला - MP NEWS

इंदौर।
 मध्य प्रदेश के इंदौर में लगातार दो दिन तक दो शव मिलने से हड़कंप मच गया है। मंगलवार को यहां तालाब में ढाई साल के बच्चे का शव मिला था। अगले दिन यहां महिला का नग्न हालत में शव मिला है, जिसे उस मासूम की मां बताया जा रहा है।   

पुलिस को दो दिन पहले का सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें महिला अपने बच्चे को लेकर जा रही है। जब वह गिर जाता है, तो उसे लात मारती है। अभी तक दोनों की पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस जांच कर रही है कि आखिर यह हादसा है या आत्महत्या। कनाड़िया टीआई आरडी कानवा के अनुसार लोगों ने सूचना दी थी कि बिचौली मर्दाना के तालाब में मंगलवार को बच्चे का शव मिला था। वहीं, बुधवार को फिर एक महिला का शव मिला है। पुलिस वहां पहुंची, तो देखा कि एक महिला का शव पानी में पड़ा है। उसे मशक्कत कर निकाला गया। फिलहाल, महिला की पहचान नहीं हो पाई है।

महिला का शव मिलने के बाद टीआई ने आसपास में पूछताछ करवाई। ग्रामीणों ने बताया कि ये महिला अपने बच्चे के साथ कुछ दिनों से घूम रही थी। उसके कुछ सीसीटीवी फुटेज भी मिले हैं, जिसमें वह मानसिक बीमार दिख रही है। फुटेज में दिख रहा है कि वह अपने बच्चे को हाथ पकड़कर ले जाती है, तभी बच्चा गिर जाता है, तो वह उसे हाथ मारती है। लात से भी मारती है। बाद में उसे उठाकर फिर चलती है। महिला कहां से आई थी और किस जगह की रहने वाली है, यह भी नहीं पता है। पुलिस 2 दर्जन से ज्यादा लोगों से बयान ले रही है, आखिर वह महिला वहां पहुंची कैसे? माना जा रहा है कि घटना सोमवार रात की है, जब वे दोनों वहां पहुंचे हों। हलका होने के कारण बच्चे का शव पहले बाहर आ गया था। अगले दिन उसकी मां का शव बाहर आया।

19 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here