Loading...    
   


विधायक रमेश मेंदोला बाबाओं के महामंडलेश्वर हैं: कैलाश विजयवर्गीय ने कहा - INDORE MP NEWS

इंदौर।
पितृ पर्वत पर पत्रकारों के साथ पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के महासचिव एवं इंदौर के क्षत्रप कैलाश विजयवर्गीय ने विधायक रमेश मेंदोला के कंधे पर हाथ रख कर कहा कि,'रमेश बाबाओं के महामंडलेश्वर है, रमेश जी चाहेंगे तो बाबा एक फोन पर आ जाएंगे।' विजयवर्गीय और पत्रकारों के बीच चर्चा का विषय कंप्यूटर बाबा थे, जो जमानत मिलते ही इंदौर छोड़कर चले गए।

जेल से रिहा होते ही कंप्यूटर बाबा ने इंदौर छोड़ा, हरिद्वार पहुंचे

कंप्यूटर बाबा को लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि बाबा ने सबको खूब आशीर्वाद दिया और अब उनके आशीर्वाद से पूरा प्रदेश वंचित रहेगा। उनके इस सवाल पर पत्रकारों ने कहा कि कंप्यूटर बाबा हरिद्वार निकल गए हैं तो उन्होंने हंसते हुए बगल में बैठे बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला के ऊपर हाथ रखते हुए कहा कि अगर रमेश जी चाहेंगे तो बाबा एक फोन पर आ जाएंगे। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि जनता के लिए बाबा महामंडलेश्वर होते हैं, जबकि रमेश बाबाओं के महामंडलेश्वर हैं।

कंप्यूटर बाबा का महामंडलेश्वर पद खतरे में!

गुरुवार को मध्य प्रदेश हाईकोर्ट के आदेश बार कंप्यूटर बाबा को केंद्रीय जेल से रिहा कर दिया। जिसके बाद वे हरिद्वार चले गए। 54 वर्षीय कंप्यूटर बाबा को कथित रूप से अवैध आश्रम ढहाए जाने के दौरान एहतियाती कार्रवाई के तहत 11 दिन पहले गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। इस दौरान एक खबर यह भी आई थी कि कंप्यूटर बाबा को महामंडलेश्वर के पद से हटाया जा सकता है।

22 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here