Loading...    
   


पंचायत सचिव ट्रैक्टर सहित नदी में गिरा, मौत - GWALIOR NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर जिले की भितरवार जनपद पंचायत के आदमपुर गांव में बेलगढा पंचायत सचिव ट्रैक्टर सहित नदी में जा गिरे, नदी के अंदर ट्रैक्टर के नीचे दबे होने के कारण पंचायत सचिव की मृत्यु हो गई। बड़ी मुश्किल से नदी के भीतर से उनका शव बाहर निकाला जा सका।

जानकारी के अनुसार भितरवार विकासखंड के अंतर्गत आने वाली ग्राम पंचायत बेलगढ़ा में पदस्त पंचायत सचिव सरदार सिंह रावत (52) पुत्र प्रीतम सिंह रावत निवासी नजरपुर पुलिस थाना क्षेत्र भितरवार, गुरुवार की सुबह लगभग 10 बजे घर से ट्रैक्टर लेकर अपने ग्रह ग्राम स्थित खेतों पर रवि सीजन की तैयारी के लिए खेत की जुताई करने के लिए जा रहा था। तभी वह गांव से होकर निकली पार्वती नदी के समीप खेतों पर पहुंचा ही था, कि तभी नदी के किनारे की मिट्टी धशक गई और ट्रैक्टर गुलाटी मारता हुआ नदी में चला गया। जिससे ट्रैक्टर चला रहे पंचायत सचिव पानी के अंदर ट्रैक्टर के नीचे जाकर दब गए। 

तभी दूसरे छोर पर स्थित मोहनगढ़ गांव के ग्रामीणों ने ट्रैक्टर गिरने की सूचना परिजनों को दी, जिस पर परिजन मौके पर पहुंचे काफी खोजबीन के बाद ट्रैक्टर के नीचे से दबे हुए पंचायत सचिव को बाहर निकाला लेकिन जब तक पानी में  ट्रैक्टर के नीचे दबे रहने से पंचायत सचिव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भितरवार पुलिस ने घटनास्थल की जांच की और पंचनामा बनाते हुए शव का पोस्टमार्टम कराया और शव परिजनों के सुपुर्द कर। उक्त मामले में मर्ग कायम कर लिया है।

27 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here