Loading...    
   


GWALIOR के युवा व्यापारी की पत्नी का शव फांसी पर झूलता हुआ मिला - MP NEWS

ग्वालियर
। गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के युवा व्यापारी भूपेंद्र यादव की 24 वर्षीय पत्नी भावना यादव का शव उन्हीं के घर में फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला। दोनों की मार्च में शादी हुई थी। व्यवहार की पहली वर्षगांठ भी नहीं मना पाए थे। पुलिस इसे आत्महत्या का मामला मान रही है परंतु शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

शादी के बाद दोनों बहुत खुश थे, दोपहर 3:00 बजे अपने कमरे में गई थी

गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के जेडरूआ शासकीय स्कूल के पास रहने वाले भूपेन्द्र यादव पेशे से व्यवसायी है। उन्होंने बताया कि उसका विवाह बीती 10 मार्च को पनिहार निवासी भावना यादव पुत्री विजय यादव से हुआ था। शादी के बाद से ही वह तथा उसकी पत्नी खुश थे। वह सुबह अपनी दुकान पर चला गया था और दोपहर में भावना ने घर का काम किया और दोपहर तीन बजे अपने कमरे में सोने चली गई थी। 

दुकान से घर लौटा तो पत्नी फांसी पर झूलती हुई मिली

भूपेन्द्र ने बताया कि रात 10 बजे दुकान बंद कर वह वापस घर आया तो भावना के कमरे का दरवाजा बंद था और काफी देर खटखटाने पर जब दरवाजा नहीं खुला तो उसने रोशनदान से झांका तो अंदर भावना फंदे से लटकी हुई थी। पुलिस ने डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर कागजी कार्रवाई शुरू कर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले की इन्वेस्टिगेशन की जाएगी।

21 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here