Loading...    
   


GWALIOR व्यापार मेला 2020 पर कोरोना का खतरा, आयोजन होगा या नहीं - MP NEWS

ग्वालियर
। ग्वालियर व्यापार मेला 2020 पर कोरोनावायरस का खतरा मंडराने लगा है। नेताओं को सपोर्ट करने वाला कोरोनावायरस उपचुनाव के दौरान लोगों को संक्रमित नहीं कर रहा था परंतु चुनाव और दीपावली का त्यौहार गुजरते ही कोरोनावायरस ने एक बार फिर बड़ी संख्या में लोगों को संक्रमित करना शुरू कर दिया है। ग्वालियर व्यापार मेला का आयोजन दिसंबर में होना है लेकिन अब तक इसकी प्रक्रिया शुरू नहीं हुई है। हजारों व्यापारी चिंतित है। एक बार फिर मामला ज्योतिरादित्य सिंधिया और मुख्यमंत्री के दरबार में पहुंच गया है।

ग्वालियर मेला हर हाल में लगना चाहिए: मध्यप्रदेश चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज

इस संदर्भ में बुधवार को मध्यप्रदेश चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया, एमएसएमई मंत्री ओमप्रकाश सकलेचा, ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर, सांसद विवेक नारायण शेजवलकर समेत अन्य जनप्रतिनिधियों को पत्र लिखा है। जिसमें मांग की गई है कि हर हाल में व्यापार मेले का आयोजन ग्वालियर में पूर्व की तरह दिसंबर में होना चाहिए। क्योंकि मेले पर हजारों व्यापारी निर्भर हैं। 

ग्वालियर मेला में देरी हुई तो नुकसान होगा, टेंडर जारी करें: चैंबर ऑफ कॉमर्स

पिछले साल वाहन खरीदी पर आरटीओ द्वारा छूट दी गई, इसके चलते 1000 करोड़ से अधिक का कारोबार हुआ था। ऐसे में यदि मेला देरी से लगता है तो काफी आर्थिक नुकसान होगा। चैंबर पदाधिकारियों का कहना है कि कोरोना को ध्यान में रखते हुए तमाम नियमों का पालन मेले में सख्ती से कराया जा सकता है। चैंबर की मांग है कि जल्द ही मेला आयोजन हेतु तमाम डेंटर आदि की प्रक्रिया शुरू की जानी चाहिए।

19 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here