BHOPAL की ओशीन KBC की हॉट सीट पर नजर आएंगी - MP NEWS

भोपाल।
 मप्र की राजधानी भोपाल की बेटी ओशीन जौहरी कौन बनेगा करोड़पति (KBC) के शो में दिखाई देने वाली हैं। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ हाट सीट पर दिखने को लेकर डीके कॉटेज निवासी ओशीन काफी उत्साहित हैं। उनके ट्रैक का प्रसारण 23 और 24 नवंबर को रात नौ बजे से होगा।    

CARMEL CONVENT की पूर्व छात्रा में KBC में पहुंची 

कार्मल कॉन्वेंट, भेल से स्कूलिंग और राष्ट्रीय विधि संस्थान विश्वविद्यालय (एनएलआइयू), भोपाल से ग्रेजुएशन पूरा करने वाली ओशीन वर्तमान में सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रही हैं। ओशीन के पापा राकेश जौहरी न्यू इंडिया लाइफ एश्योरेंस में प्रशासनिक अधिकारी, जबकि मां हाउस वाइफ हैं। ओशीन बचपन से ही विभिन्न प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती रही हैं और 15 साल की उम्र में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए राष्ट्रीय बाल पुरस्कार समेत राष्ट्रपति का प्रशस्ति पत्र भी उन्हें मिल चुका है। 25 वर्षीय ओशीन कथक नृत्यांगना भी हैं।


अमिताभ बच्चन मेरे साथ वाला फोटो अपने घर में लगाएंगे: ओशीन जौहरी 

ओशीन ने बताया कि मुंबई में गत 11 और 12 नवंबर को शो की शूटिंग हुई है। बिग बी के साथ काम करने का मौका मुझे मिलेगा, मैंने कभी सोचा नहीं था, लेकिन इस शो के माध्यम से उन्हें करीब से देखने जानने का अवसर मिला है। बच्चन साहब से बहुत कुछ सीखा है। इस उम्र में भी वे बहुत सक्रिय और तेज दिमाग इंसान हैं। एक सीख के रूप में उन्होंने मुझसे कहा कि जिंदगी पानी की तरह होनी चाहिए, जोकि कहीं भी आसानी से सेट हो जाए। मैं बचपन से उनकी फैन हूं और अपने कमरे में फोटो फ्रेम पर उनके फोटो के साथ अपना फोटो लगाया है। यह बात जब मैंने बच्चन साहब को बताई तो उन्होंने कहा कि अब मैं भी अपने घर में आपके साथ अपना फोटो लगाउंगा। यह सुनते ही मुझे यकीन हो गया कि मैंने यह गेम जीत लिया है। 
Tags

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !