Loading...    
   


ब्रेकअप से दुखी BF ने पुलिस वाली GF को गोली मारी, फिर उसी बंदूक से खुद पर फायर किया - MP NEWS

बड़वानी।
मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में गणपुर चौकड़ी के पास सिरफिरे आशिक ने अपने प्रेमिका को गोली मार दी। इसके बाद खुद को भी उसी पिस्टल से गोली मारकर आत्महत्या का प्रयास किया। युवती अपने परिवार के साथ नर्मदा किनारे स्थित सोडल बाबा मंदिर में शादी का पहला कार्ड देने के लिए परिवार के साथ कार से जा रही थी। आरोपी ने फिल्मी स्टाइल में सामने से बाइक अड़ाकर कार रोकी। दोनों को बड़वानी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां दोनों की हालत गंभीर है।      

आरोपी युवक करण मानकर और युवती दोनों निवासी नर्मदानगर (धार) के हैं। सूचना पर खरगोन रेंज के डीआईजी तिलकसिंह भी अस्पताल पहुंचे। DIG ने बताया, युवती शाजापुर में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है। उसकी दो दिसंबर को शादी होने वाली थी। बताया जाता है कि पहले दोनों के बीच संबंध थे। बाद में ब्रेकअप हो गया। आरोपी करण उस युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने मना कर दिया। इसी बात से वो नाराज था।

युवती के परिजन ने बताया कि युवती को लेकर परिवार के सभी लोग कार से सोडल बाबा के दर्शन करने गए थे। यहां मंदिर पर शादी का पहला कार्ड देने गए थे। लौटते समय करण आया और अपनी बाइक कार के सामने लगा दी। चूंकि वे एक ही गांव के हैं, इसलिए कार रोक दी। जैसे ही, कार रुकी युवक ने तुरंत पिस्टल निकाली और कार में युवती पर चला दी। गोली युवती के गले में लगी है। इसके बाद खुद के सीने पर पिस्टल रख गोली चला दी। गोली युवक का सीना चीरते हुए पार निकल गई। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है। पुलिस वारदात के प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त की है।

24 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here