Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया: पूरे मध्यप्रदेश में विजय जुलूस का प्लान, 2023 की तैयारी - MP NEWS

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर चंबल क्षेत्र में मिली विजय का जश्न पूरे मध्यप्रदेश में मनाना चाहते हैं। वह चाहते हैं कि पूरे मध्यप्रदेश में उनका विजय जुलूस निकाला जाए। प्लानिंग पार्टी की सेंट्रल लीडरशिप के पास भेज दिया गया है। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया: नगरिया निकाय के जरिए 2023 के चुनाव की तैयारी 

सूत्रों का कहना है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया और भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय स्तर के नेताओं के बीच बातचीत शुरू हो गई है। ज्योतिरादित्य सिंधिया के विजय जुलूस की मनोकामना को पूरा करने पर विचार किया जा रहा है। प्रस्ताव रखा गया है कि विजय जुलूस के बहाने मध्यप्रदेश में नगरीय निकाय चुनाव के लिए माहौल बना लिया जाएगा। इधर ज्योतिरादित्य सिंधिया की टीम प्लान बना रही है कि विजय जुलूस के बहाने ज्योतिरादित्य सिंधिया को मध्य प्रदेश में भाजपा का नया चेहरा घोषित किया जाएगा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया: भोपाल में अपना ऑफिस खोलना चाहते हैं 

मध्यप्रदेश के कद्दावर नेताओं में ज्योतिरादित्य सिंधिया शायद अकेले ऐसे नेता हैं जिनके पास राजधानी भोपाल में एक सरकारी कमरा भी नहीं है। कांग्रेस सरकार के समय मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को सरकारी बंगला आवंटित नहीं किया था। इससे पहले शिवराज सिंह चौहान ने सिंधिया को ना केवल निराश कर दिया था बल्कि अपमानित भी किया था। अब नहीं परिस्थितियों में ज्योतिरादित्य सिंधिया भोपाल में अपना ऑफिस खोलना चाहते हैं।

19 नवम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here