Loading...    
   


ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा: हां मैं कुत्ता हूं, मुझे गर्व है कि मैं अपनी जनता का कुत्ता हूं - MP NEWS

भोपाल
। कांग्रेस पार्टी से भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए ग्वालियर-चंबल के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अशोक नगर में आयोजित आम सभा में कहा कि "हां, कमल नाथ जी सुन लीजिए। मैं कुत्ता हूं, क्योंकि मेरा मालिक मेरी जनता है, जिसकी सेवा में करता हूूं। कुत्ता अपने मालिक और अपने दाता की रक्षा करता है। हां, कमल नाथ जी मैं कुत्ता हूं, कोई भी व्यक्ति मेरे मालिक के साथ भ्रष्टाचार करेगा और उसे उंगली दिखाएगा, तो कुत्ता काटेगा।"

कांग्रेस के आचार्य प्रमोद कृष्णम ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कुत्ता बताया था

मालूम हो कि शुक्रवार को अशोकनगर शहर में आयोजित सभा में आचार्य प्रमोद कृष्णम ने बिना नाम लिए सिंधिया को कुत्ता कहा था। इन्होंने कहा कि जिस तरह से एक पिल्ला की रक्षा के लिए कुत्ता आगे आ जाता है, उसी तरह से यहां के विधायक को कार्रवाई से बचाने के लिए कुत्ता आ गया था। 

बल्लभ भवन से बोरियों में भरकर रुपए निकलता था

इन्होंने कहा कि कमल नाथ विश्व स्तर के उद्योगपति हैं, मगर एक उद्योग स्थापित नहीं हुआ मप्र में, पर बल्लभ भवन में जो लोकतंत्र का मंदिर है, उसमें ट्रांसफर का उद्योग शुरू कर दिया था कमल नाथ ने। एक-एक व्यक्ति के लिए बोली लगती थी। बोरियों के साथ बल्लभ भवन में रात को रुपया निकलता था। मैं सड़क पर उतर गया और इस भ्रष्टाचारी सरकार को धूल चटाने का काम किया। मैंने सही किया ना। इस सभा को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी संबोधित किया।


31 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here