Loading...    
   


MATA VAISHNODEVI APP DOWNLOAD कीजिए, घर बैठे माता रानी वैष्णो देवी के दर्शन, आरती, और प्रसाद पाइए

Shri Mata Vaishno Devi Shrine Board के चेयरमैन व उप-राज्यपाल मनोज सिन्हा ने सिविल सचिवालय श्रीनगर से एप को लांच किया। उपराज्यपाल ने कहा कि नया एप दुनिया भर में भक्तों को मां वैष्णो देवी के लाइव दर्शन कराने में मदद करेगा। कोविड महामारी को देखते हुए ऑनलाइन सेवाओं का विस्तार किया जा रहा है।  (आपकी सुविधा के लिए हमने Shri Mata Vaishno Devi Shrine Board द्वारा लांच किए गए MATA VAISHNODEVI APP कि डायरेक्ट लिंक इसी न्यूज़ में सबसे नीचे उपलब्ध कराई है। ताकि आप किसी भी प्रकार के भ्रम आदि का शिकार ना हो।)

सीईओ रमेश कुमार ने उपराज्यपाल को बताया कि एप के माध्यम से आज के दर्शन लिंक में पवित्र पिंडियों के सुबह और शाम दर्शन के साथ सुबह की आरती 8 बजे से और शाम की आरती 9 बजे से उपलब्ध होगी। इसी तरह पवित्र गुफा में की जाने वाली अटका आरती के लाइव दर्शन सुबह 6.20 बजे से 8.05 बजे और सायं 7.20 बजे से 9.05 बजे तक होंगे। ऑनलाइन यात्रा पंजीकरण उसी दिन के साथ 60 दिन तक की अग्रिम बुकिंग के लिए उपलब्ध है। पूजा का प्रसाद 500 रुपये, 1100 रुपये और 2100 रुपये में उपलब्ध होगा। एप पर ऑनलाइन दान का विकल्प भी उपलब्ध कराया गया है। 

कोरोना संकट में घर बैठे ही मां के दर्शन और अन्य सुविधाओं के लिए श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड ने भक्तों के लिए नया मोबाइल एप लांच किया है। इसमें श्रद्धालुओं को मां के दर्शन, लाइव आरती, यात्रा पंजीकरण पर्ची, पूजा प्रसाद (होम डिलीवरी) और दान की सुविधा मिलेगी। यह एप गूगल प्ले स्टोर पर लांच किया गया है, जिसे बाद में आईओएस प्लेटफार्म पर भी उपलब्ध कराया जाएगा। 
MATA VAISHNODEVI APP DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here