Loading...    
   


BHOPAL महिला शिक्षक से मंत्री विश्वास सारंग के बंगले पर बुलाकर 1.25 लाख की ठगी - MP NEWS

भोपाल
। राजधानी में रहने वाली एक महिला शिक्षक ने सैयद आजम अली नाम के एक व्यक्ति पर 1.25 लाख रुपए की ठगी का आरोप लगाया है। महिला शिक्षक ने बताया कि आजम अली ने मंत्री विश्वास सारंग के बंगले पर बुलाकर उसे विश्वास में लिया और ट्रांसफर रुकवाने के नाम पर 1.25 लाखों रुपए की ठगी कर ली। इस दौरान आरोपी ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भी नाम लिया और दोनों के साथ अपनी फोटो भी दिखाए।

शिवराज सिंह और विश्वास सारंग के साथ अपनी फोटो दिखाकर प्रभावित किया

ऐशबाग की रहने वाली राणा पति मोहम्मद जावेद शासकीय शिक्षक है। उनका हमीदिया शासकीय स्कूल भोपाल से शासकीय छोला स्कूल 2018 में स्थानांतरण हो गया था। वह अपना ट्रांसफर रुकवाना चाहती थी। इसी संबंध में उनकी मुलाकात पुल बोगदा थाना ऐशबाग में रहने वाले सैय्यद आजम अली से हुई। सैयद ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और विश्वास सारंग के साथ के कुछ फोटो उन्हें दिखाकर बोला कि वह उनके बहुत खास है। वह उनसे कहकर उनका तबादला रुकवा देंगे, लेकिन इसके लिए 1.25 लाख रुपए खर्च करने होंगे। 

मंत्री विश्वास सारंग के बंगले पर बुलाकर विश्वास हासिल किया

महिला शिक्षक ने बताया कि आरोपी कई बार उन्हें विश्वास सारंग के बंगले के बाहर मिलने बुलाता था। उन्हें बाहर खड़ाकर अंदर से बातचीत करने का कहकर आने का कहकर अंदर चला जाता था। कुछ देर बाद बाहर आकर कहता था कि भैया से बात हो गई है। भैया सीधे रुपए नहीं लेते हैं। उन्होंने बात कर ली है। तुम चिंता मत करो तुम्हारा काम हो जाएगा। हालांकि उनकी कभी किसी से सीधे मुलाकात या फोन पर बात नहीं हुई। शिकायत करने पर धमकाने भी लगा था। 

मुख्यमंत्री के कथित खास आदमी संजय गुप्ता का नाम भी

उसने कहा कि भैया रिश्वत नहीं लेते हैं। पैसा पार्टी फंड में जमा करना होगा। कहता था कि भैया से बात हो गई है तुम चिंता मत करो। सब काम हो जाएगा। इस दौरान उसने किसी संजय गुप्ता नाम के व्यक्ति का भी नाम लिया। उसने कहा कि वह मुख्यमंत्री का खास आदमी है। उसे ही उसने पैसे दिए हैं। इसलिए वह पैसे नहीं लौटा सकता हूं। कई बार पैसे मांगने के बाद भी जब पैसे नहीं दिए, तब शिकायत की।

10 अक्टूबर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here