Loading...    
   


NAKUL NATH समर्थक कांग्रेसी नेता के खिलाफ पूरे मध्यप्रदेश में सरकारी कामकाज बंद - MP NEWS

भोपाल
। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं उपचुनाव में सीएम कैंडिडेट श्री कमलनाथ उत्तराधिकारी एवं छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ के समर्थक कांग्रेस नेता बंटी पटेल के विरोध में मध्य प्रदेश के सभी राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारी काम बंद हड़ताल पर चले गए हैं। पूरे प्रदेश में सरकारी कामकाज बंद हो गए हैं। बंटी पटेल ने कल 18 सितंबर को एसडीएम सीपी पटेल का मुंह काला कर दिया था। 

मध्यप्रदेश में आरआई से लेकर पटवारी तक सभी कर्मचारी हड़ताल पर

राज्य प्रशासनिक सेवा के अधिकारियों के अलावा राजस्व विभाग के कर्मचारियों ने कहा कि अब सिर्फ कोविड-19 से जुड़े काम ही हो सकेंगे। आरआई से लेकर पटवारी तक कोई काम नहीं करेगा।

बंटी पटेल के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, रासुका की कार्रवाई

इस संबंध में आरोपी कांग्रेसी नेता बंटी पटेल पर हत्या के प्रयास समेत 11 धाराओं में केस भी दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ एनएसए की कार्रवाई भी की गई है। लेकिन कर्मचारी पटेल की गिरफ्तारी कर जेल भेजने पर अड़ गए हैं। हालांकि, पुलिस ने आरोपी को शुक्रवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। हड़ताल शुरू होते ही बंटी पटेल को कोर्ट में पेश किया गया जहां से उसे जेल भेज दिया गया। 

कांग्रेस नेता बंटी पटेल ने सुनियोजित साजिश के तहत मुंह काला किया

छिंदवाड़ा में शुक्रवार को बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ नेता बंटी पटेल और पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह ने एसडीएम कार्यालय का घेराव किया। प्रदर्शनकारियों से ज्ञापन लेने एवं बातचीत करने के लिए एसडीएम सीपी पटेल खुद बाहर आए। पूर्व विधायक चौधरी गंभीर सिंह अपनी मांगे सुना रहे थे कि तभी अचानक पहले से सुनिश्चित साजिश के तहत बंटी पटेल ने एसडीएम का मुंह काला कर दिया।

19 सितम्बर को सबसे ज्यादा पढ़े जा रहे समाचार



भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here