GOVT JOB: बीज निगम ने भर्ती आवेदन की लास्ट डेट बढ़ाई

नई दिल्ली। भारत सरकार की सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनी राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड (NATIONAL SEEDS CORPORATION LIMITED) ने विभिन्न विभागों में मैनेजमेंट ट्रेनी और अन्य 220 पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन (सं. RECTT/1/20/NSC/2020) हाल ही में 13 जुलाई को जारी किया था। NSCL की इस भर्ती के अंतर्गत आवेदन की आखिरी तारीख को एक बार फिर बढ़ा दिया गया है। 

इन पदों के लिए इच्छुक उम्मीदवार अब 31 अगस्त 2020 तक आवेदन कर सकते हैं। इससे पहले आवेदन की अंतिम तिथि को 19 अगस्त 2020 तक बढ़ाया गया था और नोटिफिकेशन जारी करते समय आखिरी तारीख 4 अगस्त 2020 निर्धारित की गयी थी।

भारत सरकार के कृषि, सहकारिता एवं किसान कल्याण मंत्रालय के अधीन सार्वजनिक कंपनी राष्ट्रीय बीच निगम लिमिटेड (एनएससीएल) में सरकारी नौकरी की इच्छा रखने वाले ऐसे सभी उम्मीदवार जो कि किसी कारणवश आवेदन करने से वंचित रह गये थे वे एनएससीएल की ऑफिशियल वेबसाइट, indiaseeds.com पर या सीधे अप्लीकेशन पोर्टल, applyonline.co.in/nsc पर विजिट करके अपना अप्लीकेशन ऑनलाइन सबमिट कर सकते हैं। 

उम्मीदवार नीचे दिये गये लिंक से माध्यम से भी अप्लीकेशन पेज पर जा सकते हैं और भर्ती अधिसूचना के साथ-साथ आवेदन तिथि से बढ़ने से सम्बन्धित आधिकारिक नोटिस देख सकते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !