Loading...    
   


बॉलीवुड एक्टर जो INDIA में STARTUP को फ्री में प्रमोट करेंगे / VOCAL for LOCAL

प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की 'LOCAL के लिए VOCAL' मुहिम में शामिल होते हुए बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल एक इनोवेशन करने जा रहे हैं। जहां एक और बॉलीवुड सेलिब्रिटीज किसी भी कंपनी का नाम लेने यहां तक की कंपनी के लोगों वाले कप में चाय पीने के करोड़ों रुपए लेते हैं वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल लोकल स्टार्टअप और MSME का अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फ्री में प्रमोशन करेंगे।

विद्युत जामवाल नई शुरुआत कर रहे हैं, जिसका नाम है-गुडविल फॉर गुड


विद्युत जामवाल नई शुरुआत कर रहे हैं, जिसका नाम है-गुडविल फॉर गुड। इस पहल का अहम उद्देश्य है कि देश के हर उस व्यक्ति के अदभुत विचारों और उनकी क्षमता को प्रोत्साहित करना है, जो बदलाव ला सकते हैं। goodwill for good न केवल उन्हें उभरने में मदद करेगा बल्कि उन्हें व्यापार/उत्पाद को बढ़ावा देने के लिए एक विश्वसनीय मंच भी प्रदान करेगा। 

विद्युत जामवाल ने हमेशा अदभुत विचारों का समर्थन किया


विद्युत जामवाल, जिन्होंने हमेशा से अदभुत विचारों का समर्थन किया है, अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इन विचारों को फ्री में बढ़ावा देंगे और लोगों को इसके लिए प्रोत्साहित करेंगे। अपनी इस पहल से विद्युत न केवल देश के दूरदराज के कोनों से अद्वितीय विचारों को बढ़ावा देंगे, बल्कि उन्हें दुनियाभर के टारगेट मार्केट तक पहुंचने में मदद भी करेंगे।

आभार व्यक्त करने का यह मेरा अपना तरीका है


एक्शन स्टार जामवाल का मानना है कि आज मैं जो कुछ भी हूं वह पिछले कई साल से लोगों द्वारा मिले प्यार और सम्मान की वज़ह से हूं। गुडविल फॉर गुड-यह मेरे दिल के बहुत करीब है और समाज द्वारा दिए गए इस प्यार और सम्मान का आभार व्यक्त करने का यह मेरा अपना तरीका है। मेरे पास ऐसे कई विचार हैं जो बदलाव लाने की क्षमता रखते हैं, पर उनके पास अपने इन अद्भुत विचारों को प्रदर्शित करने के लिए कोई मंच नहीं। इस पहल से, मैं उन शानदार विचारों को और उनके अपरंपरागत प्रस्तावों को बढ़ावा दूंगा।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here