Loading...    
   


छिंदवाड़ा में फिर से कोरोनावायरस की दस्तक - एक पॉजिटिव मिला

छिंदवाड़ा: जिला छिंदवाड़ा में फिर से कोरोनावायरस ने दस्तक दे दी है। खबर आ रही है कि छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव का निवासी एक CISF का जवान जो दिल्ली में कार्यरत था वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। एक कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन द्वारा छिन्दवाड़ा के लालबाग क्षेत्र को सील किया गया है। पूरा लालबाग कंटेनमेंट क्षेत्र घोषित कर दिया गया है, प्रशासन, पुलिस मौके पर मौजूद, बेरिकेटिंग लगाकर पूरे इलाके को सिल किया गया। इसके साथ ही जुन्नारदेव प्रशासन भी सतर्क हो गया है, इसीलिए अब इस कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति के संपर्क में आये सभी लोगों की सूची बनाकर उनका भी परीक्षण होगा।

दिल्ली से पिपरिया, जुन्नारदेव फिर छिंदवाड़ा पहुँचा बहुत से लोगों से मिला, शादी में भी शामिल हुआ था 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार जुन्नारदेव की एकता कॉलोनी का निवासी यह जवान बीते 20 मई को दिल्ली से पिपरिया पहुंचा था। यहां पिपरिया में उसके एक रिश्तेदार के विवाह समारोह में भाग लेने की खबर है। जिसके बाद वह जुन्नारदेव नगर में अपने निवास पहुंचा। सूत्रों के अनुसार वह यहाँ लगभग 3 घंटे रहने के बाद वह छिंदवाड़ा की लालबाग कॉलोनी की ओर रवाना हो गया। जिला प्रशासन के द्वारा इस व्यक्ति का सैंपल जबलपुर जांच के लिए भेजा गया था। उसकी यह सैंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है। अब इसको लेकर प्रशासन अधिक सतर्क गया है।

राजधानी दिल्ली से पिपरिया के रास्ते जुन्नारदेव से छिंदवाड़ा पहुंचे इस जवान के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद अब स्थानीय प्रशासन को अधिक जिम्मेदारी से काम करना होगा। स्थानीय प्रशासन के द्वारा उसके यहां रहने की अवधि में उससे मिलने वाले लोगों की सूची तैयार कर उनका भी सुरक्षा के दृष्टिकोण से परीक्षण कराया जाएगा। जिसके लिए राजस्व, पुलिस और स्वास्थ्य में महकमा तैयारियों में जुट गया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here