Loading...    
   


पॉजिटिव रिपोर्ट आते ही मां-बेटे की लोकेशन ट्रेस कर रास्ते से वापस बुलाया / BHOPAL CORONA NEWS

भोपाल। मंगलवार भोपाल स्थित एक मिठाई की दुकान पर काम करने वाली 27 वर्षीय महिला एवं उसका 12 वर्षीय बेटा भोपाल से गंजबासौदा के लिए रवाना हो गए थे। इधर दोनों की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। प्रशासन तत्काल एक्टिव हुए और उनकी मोबाइल लोकेशन ट्रेस करके उन्हे गांव में पहुंचने से पहले ही रोक लिया। एंबुलेंस से भोपाल लाया गया।

गंजबासौदा निवासी 35 वर्षीय युवक, 27 वर्षीय उसकी पत्नी और 12 वर्षीय पुत्र भोपाल के मंगलवारा में मिठाई की दुकान में काम करते थे। शुक्रवार सुबह यह लोग भोपाल से मोटरसाइकिल से गंजबासौदा होकर लमन्या के रास्ते अपने गांव जा रहे थे। तभी भोपाल से स्थानीय प्रशासन को सूचना मिली कि जांच में मां-बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मोबाइल की लोकेशन ट्रेस कर तीनों को लामन्या और बड़ा हार के रास्ते में ही रोक लिया। यहां से एंबुलेंस से तीनों को भोपाल रवाना किया गया।

तहसीलदार सुनील गढ़वाल ने बताया कि भोपाल से सूचना आई थी कि यह मजदूर मंगलवारा में रहते हैं। इनके सैंपल जांच के लिए भेजे गए थे, जिनमें से मां-बेटे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इन्हें गांव पहुंचने से पूर्व ही रोककर उपचार के लिए भोपाल रवाना कर दिया है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here