Loading...    
   


इंदौर अस्पताल से कोरोना इनफेक्टेड महिला फरार, पता और नंबर फर्जी निकला | INDORE NEWS

इंदौर। अरविंदो अस्पताल से एक महिला मरीज फरार हो गई है। महिला कोरोनावायरस से संक्रमित थी। उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। पुलिस एवं प्रशासन को उसके बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। महिला ने अस्पताल में जो पता एवं नंबर लिखवाया था वह फर्जी निकला। 

लापरवाही! अरविंदो अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से कोई भी बाहर जा सकता है

महिला द्वारा लिखवाया गया जूना रिसाला क्षेत्र का पता भी फर्जी निकला। इतना ही नहीं, जो मोबाइल नंबर उसने दर्ज करवाया था वह भी छत्तीसगढ़ के किसी दूसरे व्यक्ति का निकला है। अब पुलिस और प्रशासन के दल महिला को तलाशने में जुटे हैं। कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से उसके अन्य लोगों में संक्रमण फैलाने का खतरा बना हुआ है। इस पूरे मामले में बड़ी लापरवाही यह भी रही कि आइसोलेशन वार्ड बनाए गए क्षेत्र में सुरक्षा के प्रबंध पुख्ता नहीं थे। वार्ड के सामने का क्षेत्र खुला होने के बाद भी वहां बैरिकेड्स नहीं लगाए गए थे।

मरीजों की शूटिंग के दौरान चुपचाप भाग गई: अस्पताल प्रबंधन

दो दिन पहले तक वहां आने-जाने वालों पर भी रोक नहीं थी। इसी का फायदा उठाकर महिला चुपचाप वहां से निकल गई। शिफ्टिंग की स्थिति का फायदा उठाकर भागी उधर, इस मामले में अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि शुक्रवार को जिन मरीजों की रिपोर्ट नहीं आई थी उन्हें दूसरे अस्पतालों में शिफ्ट किया जा रहा था। शिफ्ट किए जाने वाले मरीजों में उक्त महिला भी शामिल थी। शिफ्टिंग की स्थिति का फायदा उठाकर महिला कब चुपचाप निकल गई किसी को पता नहीं चला।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here