Loading...    
   


बंगलुरु में तीन चार्टर्ड प्लेन तैयार, कमलनाथ सरकार गिराने कभी भी उड़ान भर सकते हैं | NATIONAL NEWS

Madhya Pradesh political crisis | Jyotiraditya Scindia supporters MLA

भोपाल। मध्यप्रदेश विधानसभा में अध्यक्ष महोदय ने भले ही सदन को 26 मार्च तक के लिए स्थगित कर दिया हो परंतु राजनीति का चक्का जाम नहीं हुआ है। बेंगलुरु में तीन चार्टर्ड प्लेन तैयार खड़े हुए हैं। सिंधिया समर्थक विधायक पूरी तरह से रेडी है। वह मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार गिराने के लिए कभी भी उड़ान भर सकते हैं। विधायक बेंगलुरु से मध्य प्रदेश के राजभवन आएंगे या दिल्ली जाएंगे, स्पष्ट नहीं किया गया है।

बेंगलुरु में विधायकों की स्क्रीनिंग चल रही है, कोरोना का सर्टिफिकेट लेकर आएंगे

मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार ने विधायकों को ज्योतिरादित्य सिंधिया से डिस्कनेक्ट करने के लिए पहले मध्य प्रदेश पुलिस की सुरक्षा की बात की थी। जब इससे काम नहीं चला दो कोरोना वायरस की स्क्रीनिंग के नाम पर विधायकों को ज्योतिरादित्य सिंधिया से डिस्कनेक्ट करने की प्लानिंग की गई परंतु कमलनाथ की इस चाल का भी तोड़ निकाल लिया गया है। कांग्रेस के बागी विधायक बेंगलुरु में कोरोनावायरस की स्क्रीनिंग करा रहे हैं। वहां से सर्टिफिकेट लेकर ही रवाना होंगे। 

बेंगलुरु के और RAMADA RESORT में क्या कर रहे हैं सिंधिया समर्थक विधायक

भाजपा ने कांग्रेस के 22 बागी विधायकों को रविवार को गोल्फशायर रिजॉर्ट से भाजपा नेता के रमादा रिजॉर्ट में शिफ्ट कर दिया था। यहां कर्नाटक पुलिस मुस्तैद है। रिजॉर्ट में किसी भी अनाधिकृत व्यक्ति को प्रवेश नहीं दिया जा रहा। सियासी उठापटक से बढ़ते तनाव को कम करने के लिए रिजॉर्ट में विधायकों के मनोरंजन की व्यवस्था है। यहां कोई गोल्फ सीख रहा है तो कोई स्वीमिंग, राइडिंग कर रहा है। मेडिटेशन भी कराया जा रहा है। कुछ युवा विधायक रेस्टोरेंट में ज्यादा समय दे रहे हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया विधायकों से लगातार बात कर रहे हैं
बागी विधायकों के साथ इस समय भाजपा नेता अरविंद भदौरिया, उमाशंकर गुप्ता और सुदर्शन गुप्ता मौजूद हैं। वे लगातार भोपाल और दिल्ली में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के संपर्क में हैं। वहीं, सिंधिया की तरफ से उनके करीबी पुरुषोत्तम पाराशर मोर्चा संभाले हैं। वे विधायकों की लगातार सिंधिया से बात करा रहे हैं। बताया जा रहा है कि सिंधिया यहां पुरुषोत्तम को ही संदेश और निर्देश दे रहे हैं। सभी विधायकों के मोबाइल बंद हैं।

तीन चार्टर्ड प्लेन तैयार, सिंधिया के इशारे का इंतजार
कांग्रेस के 22 बागी विधायकों को बेंगलुरु से भोपाल लाने के लिए 3 चार्टर्ड प्लेन तैयार खड़े हैं। ज्योतिरादित्य सिंधिया का इशारा मिलते ही ये विधायक कमलनाथ सरकार को गिराने के लिए भोपाल के लिए निकल पड़ेंगे। विधानसभा में फ्लोर टेस्ट नहीं होने की रणनीति के जवाब में इन विधायकों की राजभवन में परेड कराई जा सकती है। इससे पहले, रविवार रात 2 बजे हरियाणा के मानेसर से भाजपा के 100 से ज्यादा विधायक भोपाल आए।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here