Loading...    
   


हमने युवाओं को रोजगार दिया, नया निवेश लाए: सीएम कमलनाथ | MP NEWS

भोपाल। मुख्यमंत्री श्री कमलनाथ ने दावा किया है कि 14 महीनों में उन्होंने मध्यप्रदेश की तस्वीर बदल दी है। कांग्रेस की सरकार ने युवाओं को रोजगार दिया है। नया निवेश लाए हैं। माफिया से मुक्ति मिल रही है। भ्रष्टाचार और घोटाले उजागर हो रहे हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया को कुछ भी देने में हमें परेशानी नहीं थी: कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर सवाल उठाया कि उन्हें 14 महीने बाद क्यों याद आया कि सरकार में भ्रष्टाचार है। कई मंत्री जो उनसे जुड़े थे क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्हें भी भ्रष्टाचारी मानते हैं। कमलनाथ ने कहा कि 18 वर्ष में कांग्रेस ने सिंधिया को भरपूर मान-सम्मान दिया। कई पद दिए। उन्हें कुछ भी देने में परेशानी नहीं रही। फिर भी वे भाजपा में क्यों गए यह वे ही बता सकते हैं। 

थोड़ा इंतज़ार कीजिये, सब ठीक होगा: सीएम कमलनाथ

सीएम कमलनाथ ने कहा कि चाहे विधानसभा अध्यक्ष का चुनाव हो, उपाध्यक्ष का चुनाव हो या बजट, हमने बहुमत साबित किया है। अभी भी करेंगे। हमारी सरकार पर कोई संकट नहीं है। थोड़ा इंतज़ार कीजिये, सब ठीक होगा। भाजपा की सारी साज़िश नाकाम होगी। हमारे विधायक भाजपा के बंधन से लौट कर वापस आएंगे, सच्चाई का साथ देंगे। 

हमने विधायकों को जयपुर नहीं भेजा वह खुद गए हैं: कमलनाथ 

मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि भाजपा माफिया के पैसे के दम पर खरीद-फरोख्त में लगी है। भाजपा की साजिश से बचने के लिये विधायकों ने खुद जाने का निर्णय लिया। आश्चर्य इस बात का है कि भाजपा ने किस डर से अपने विधायकों को बाहर भेज दिया? 

भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार और घोटाले उजागर हो रहे हैं: कमलनाथ

मुख्यमंत्री कमलनाथ का कहना है कि 14 माह में हमने प्रदेश की तस्वीर बदलने का काम किया है। युवाओं को रोजगार दिया, नया निवेश लेकर आए हैं। आइफा से विश्व स्तरीय ब्रांडिंग करने जा रहे हैं। माफिया मुक्त अभियान चला रहे हैं। भाजपा नेताओं के भ्रष्टाचार व घोटाले उजागर हो रहे थे, यही बात उनसे सहन नहीं हुई।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here