Loading...    
   


सिंधिया समर्थक सभी विधायकों ने भाजपा की सदस्यता ली, उप चुनाव लड़ेंगे | MP NEWS

नई दिल्ली। ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में विधायक पद से इस्तीफा देने वाले सभी नेताओं ने आज दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जेपी नड्डा के सामने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पहले ही घोषित कर चुके हैं के सभी विधायक अपने-अपने क्षेत्र से उप चुनाव लड़ेंगे। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक सभी विधायक बेंगलुरु में रुके हुए थे। मध्यप्रदेश में कमलनाथ के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद सभी विधायक बेंगलुरु से दिल्ली पहुंचे। यहां उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली। इसकी घोषणा विधायकों ने उसी दिन कर दी थी जिस दिन वह बेंगलुरु से भोपाल आने वाले थे परंतु कमलनाथ सरकार द्वारा पुलिस लगा दिए जाने के कारण वापस लौट गए थे। 

भारतीय जनता पार्टी ज्वाइन करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने एक बयान में स्पष्ट कर दिया था कि सभी विधायक अपने क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। मध्यप्रदेश में कमलनाथ सरकार की गिर जाने के बाद से सिंधिया समर्थकों का भारतीय जनता पार्टी में जाने का क्रम तेज हो गया है। वहीं दूसरी ओर नाराज कांग्रेस पार्टी सिंधिया समर्थकों को निष्कासित कर रही है।

सभी का सम्मान बनाए रखा जाएगा: सिंधिया

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हमारे 22 विधायक आज पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा के आशीर्वाद से भाजपा में शामिल हुए हैं। सभी को टिकट मिलेगा। उन्होंने हमें प्रोत्साहित किया और आश्वासन दिया कि सभी का सम्मान बनाए रखा जाएगा। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here