Loading...    
   


निर्दलीय विधायक शेरा ने गृहमंत्रालय मांगा, रामबाई की डिमांड का इंतजार | MP NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश में चल रहे सियायी ड्रामे के बीच आज निर्दलीय और असंतुष्ट विधायक सुरेंद्र सिंह शेरा ने सरकार में खास मंत्री पद पाने की इच्छा खुलकर जाहिर कर दी। शेरा ने कहा कि वह मध्य प्रदेश के गृहमंत्री बनना चाहते हैं। उन्होंने सोमवार को स्पष्ट तौर पर कह दिया कि वर्तमान गृहमंत्री बाला बच्चन से काम नहीं संभल रहा है।

मध्य प्रदेश में पिछले एक हफ्ते से जारी सियायी उठापटक को आगे बढ़ाते हुए निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा ने आज आखिरकार अपनी दिली ख्वाहिश जाहिर कर दी है। वो न सिर्फ मंत्री बनना चाहते हैं, बल्कि अपनी पसंद का विभाग, गृह मंत्रालय भी चाहते हैं। उन्होंने कहा कि मैं गृहमंत्री बनना चाहता हूं। शेरा ने मौजूदा गृहमंत्री बाला बच्चन की काबिलियत पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि बाला बच्चन से गृह मंत्रालय का जिम्मा संभल नहीं पा रहा है। शेरा ने अपने गृहमंत्री बनने के बाद की प्राथमिकता के बारे में भी बातचीत की। उन्होंने कहा मैं पुलिस को पब्लिक फ्रेंडली बनाऊंगा।

भनोत के बंगले पर पहुंचे शेरा

सुरेन्द्र सिंह शेरा भोपाल में वित्त मंत्री तरुण भनोत के घर मिलने गए थे। शेरा ने कहा बीजेपी जो कोशिश कर रही है, वह उसमें कामयाब नहीं हो पाएगी। वह हमें और कांग्रेस विधायकों को नहीं तोड़ पाएगी। इसके उलट बीजेपी के बहुत सारे विधायक कांग्रेस ज्वाइन करेंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर कोई दबाव नहीं डाल सकता है। शेरा ने कहा मुझे कोई ऑफर नहीं आया है। किसी ने मुझे बंधक भी नहीं बनाया है। वित्तमंत्री भनोत ने शेरा का समर्थन किया है। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here