दिग्विजय सिंह का कॉन्फिडेंस कमजोर हुआ, दावा नहीं कर पाए | MP NEWS
       
        Loading...    
   

दिग्विजय सिंह का कॉन्फिडेंस कमजोर हुआ, दावा नहीं कर पाए | MP NEWS

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह जो मंगलवार शाम तक दावे के साथ कह रहे थे कि हमारे पास पूर्ण बहुमत है और फ्लोर टेस्ट में हम उसे साबित करके दिखाएंगे, अब उनका कॉन्फिडेंस कमजोर दिखाई देता है। ABP NEWS के पत्रकार श्री बृजेश राजपूत से बात करते समय दिग्विजय सिंह अपनी स्टाइल (100%) में दावा नहीं कर पाए कि मध्य प्रदेश में सरकार को कोई खतरा नहीं है। 

ओवरकॉन्फिडेंस में नुकसान हुआ 

पत्रकार श्री बृजेश राजपूत से बातचीत के दौरान दिग्विजय सिंह के शब्द कुछ भी हो परंतु बात करने का लहजा और गले में अटकते हुए वाक्य स्पष्ट रूप से बता रहे थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के मामले में ओवरकॉन्फिडेंस के कारण नुकसान हो गया। दिग्विजय सिंह ने बताया कि उन्हें इंफॉर्मेशन मिल चुकी थी लेकिन उन्होंने इस पर भरोसा नहीं किया। वह मानने के लिए तैयार ही नहीं थे कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस पार्टी छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में जा सकते हैं। 

दिग्विजय सिंह दुखी है, कमलनाथ मीडिया के सामने नहीं आए

गुरुवार को बेंगलुरु में जीतू पटवारी के पकड़े जाने के बाद दिग्विजय सिंह भोपाल में दुखी नजर आए। उनके चेहरे पर चिंता की लकीरें साफ नजर आ रही थी। शायद यही वह घटनाक्रम था जिस पर दिग्विजय सिंह को पूरा कॉन्फिडेंस था परंतु पहले शिवकुमार और जीतू पटवारी की कोशिशों के बावजूद कोई सफलता हाथ नहीं लग पाई। मुख्यमंत्री कमलनाथ गुरुवार को मीडिया के सामने नहीं आए।