Loading...    
   


MADHYA PRADESH भाजपा विधायक दिल्ली पहुंचे, कांग्रेस MLA जयपुर रवाना

Madhya Pradesh latest news: BJP MLA shift to Delhi, congress MLA go to Jaipur

भोपाल। सोमवार शाम को विधायक दल की बैठक के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपने विधायकों को दिल्ली शिफ्ट कर दिया है। सभी विधायकों को गुरुग्राम में स्थित एक फाइव स्टार होटल में ठहराया गया है। चारों तरफ पुलिस का कड़ा पहरा है। इसके बाद कांग्रेस ने भी अपने विधायकों को शिफ्ट करने का फैसला लिया। विधायक जयपुर रवाना हो रहे हैं। 

सीएम हाउस में सूटकेस लेकर पहुंचे कांग्रेस एवं सहयोगी विधायक 

मंगलवार सुबह से कांग्रेसी एवं सहयोगी विधायकों का भोपाल के मुख्यमंत्री निवास पर पहुंचना शुरू हो गया। सभी विधायक अपने साथ सूटकेस लेकर आए हैं। इसका अर्थ ये हुआ कि वह कम से कम 1 सप्ताह तक घर से बाहर रहने की तैयारी के साथ आए। सभी विधायकों को जयपुर ले जाया जाएगा। मुख्यमंत्री कमलनाथ के लिए फिलहाल राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से ज्यादा विश्वसनीय कोई और नहीं है। दरअसल विधायक दल की बैठक में विधायकों ने यह सुझाव दिया था कि वह भी एकजुटता का प्रदर्शन करना चाहिए। यदि संख्या एक साथ दिखाई देगी तो दूसरे भी प्रभावित होगी। जो विधायक रूठ गए हैं वह लौट आएंगे। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा हम तो दिल्ली दर्शन के लिए आए हैं 

22 विधायकों के इस्तीफे के बाद भी जब मुख्यमंत्री कमलनाथ पूरी तरह टूटते हुए नजर नहीं आए तो भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी विधायकों को दिल्ली शिफ्ट करने का फैसला किया। आनन फानन विमान की तैयारी की गई। सभी विधायकों को रात में ही शिफ्ट कर दिया गया। रात करीब 1:00 बजे विधायक दिल्ली पहुंच गए थे। कैलाश विजयवर्गीय और अनिल जैन उनके साथ हैं। कैलाश विजयवर्गीय ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हम तो यहां दिल्ली दर्शन करने के लिए आए हैं। दरअसल कैलाश विजयवर्गीय इस पूरे घटनाक्रम का केंद्र नहीं रहे थे। घटनाक्रम के केंद्र में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर हैं। 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here