Loading...    
   


होली खेलने ससुराल पहुंचे युवक की बेरहमी से हत्या | JABALPUR NEWS

जबलपुर। जबलपुर में होली के दिन गोकलपुर रांझी क्षेत्र में अपने ससुराल पहुंचे बालकराम पटैल पर क्षेत्र के बदमाशों ने घेराबंदी कर लाठी व चाकुओं से हमला कर दिया, हमले में बालकराम के शरीर पर गंभीर चोटें आई, जिन्हे उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां पर बालकराम को जांच के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना को लेकर क्षेत्र में सनसनी फैल गई, रंग खेल रहे लोग अपने अपने घरों को चले गए।
 
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार पटैल नगर रामपुर गोरखपुर निवासी बालकराम पटैल उम्र 32 वर्ष अपने भांजे दीपक, दोस्तों के साथ होली का त्यौहार मनाने के लिए गोकलपुर रांझी स्थित अपनी ससुराल आया, जहां पर धुरेड़ी की दोपहर बालकराम सहित अन्य लोगों ने खाना खाया और शाम 5.30 बजे के लगभग अपने घर जाने के लिए बुलट से निकला, घर से चंद कदम दूर ही पहुंचा था कि हिमांशु, शनि, आयुष यादव, अभिषेक उर्फ पिंकू पाण्डेय ने बालकराम को रोककर गाली गलौज शुरु कर दी, शोर सुनकर अमन महोबिया, सुनील यादव भी आ गए। इन सभी ने बालकराम पर लाठी से हमला कर दिया, यहां तक कि हिमांशु यादव ने चाकू निकालकर हमला कर दिया, दामाद पर हमला होते देख अशोक पटैल, उनकी पत्नी राधा, लड़की उन्नति, भांजा दामाद दीपक सहित अन्य लोग आ गए, जिन्होने बीच बचाव किया, जिसमें अशोक के हाथ में भी चोट आई। 

देखते ही देखते मोहल्ले में अफरातफरी व भगदड़ मच गई, रंग खेल रहे लोगों में चीख पुकार मची रही. खून से लथपथ बालकराम को उठाकर जिला अस्पताल लेकर आए, जहां पर डाक्टरों ने बालकराम को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। बालकराम की हत्या की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई, देखते ही देखते लोग अपने घरों से बाहर आ गए, जिनके बीच घटना को लेकर तरह तरह की चर्चाएं व्याप्त रही. इधर पुलिस ने पूछताछ के बाद हिमांशु यादव, शनि, आयुष, पिंकू उर्फ अभिषेक, सुनील तथा अमन के खिलाफ धारा 147, 148, 149, 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर तलाश शुरु कर दी है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here