तीन दिन से गायब युवक का शव कुएं में मिला | JABALPUR NEWS
       
        Loading...    
   

तीन दिन से गायब युवक का शव कुएं में मिला | JABALPUR NEWS

जबलपुर। कुंडम थानांतर्गत तिलसानी गांव निवासी 35 वर्षीय गायब युवक का तीन दिन बाद कुएं में शव मिला। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है। पुलिस के अनुसार तिलसानी निवासी बखत सिंह बीते पांच मार्च की रात दस बजे घर से लोढ़ा आमाखेत में फसल की रखवाली करने निकला था। 
 
कुंडम थानांतर्गत तिलसानी की घटना छह मार्च की सुबह वह नहीं लौटा, तो परिजन ने समझा कि रिश्तेदारी में चला गया होगा। चारों तरफ उसका पता लगाने रहे। रविवार को गांव की राम प्यारी कुएं में पानी भरने गई थी। वहां बॉल्टी में एक शॉल फंस कर आई। शॉल की पहचान बखत सिंह की बताई गई। इसके बाद कुएं में कांटा डालकर तलाश की गई, तो बखत की लाश बाहर निकली। बड़े भाई कगत सिंह की सूचना पर पहुंची कुंडम पुलिस ने शव पीएम के लिए भेजा।

अधारताल थानंातर्गत करौंदा नाला पुलिया के पास सोमवार शाम ट्रेन से 35 वर्षीय युवक कट गया। पुलिस ने शव पीएम के लिए भिजवाया। पुलिस के अनुसार युवक की पहचान छोटी खैरी करोंदा नाला निवासी अजीत कोल के रूप में हुई। उसकी लाश शाम चार बजे करोंदा नाला पुलिया के पास रेलवे ट्रैक पर मिली। आधारताल स्टेशन से ट्रैकमैन प्रताप सिंह ने पुलिस को उसके ट्रेन से कटने की सूचना दी।