इंदौर में शॉपिंग मॉल और सुपर मार्केट कल से बंद | INDORE NEWS
       
        Loading...    
   

इंदौर में शॉपिंग मॉल और सुपर मार्केट कल से बंद | INDORE NEWS

इंदौर। कोरोना वायरस की दहशत के चलते देश के कई राज्यों में ऑफिस, बाजार, शॉपिंग मॉल, मल्टीकॉम्पेक्स बंद किए जा रहे हैं। एहतियात के तौर पर अब मप्र के इंदौर शहर में भी बड़े शॉपिंग मॉल को बंद करने का फैसला लिया गया है। 

स्थानीय सूत्रों के मुताबिक मंगलवार को इंदौर संभाग के कमिश्नर आकाश त्रिपाठी ने इस संबंध में महत्वपूर्ण बैठक की, जिसमें शहर में स्वास्थ्य संबंधी सुविधाओं का जायजा लिया गया। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए इंदौर के सभी शॉपिंग मॉल और सुपर मार्केट को बुधवार से बंद करने का निर्णय लिया गया है। इसके साथ ही मंगलवार को संभागायुक्त द्वारा आयोजित बैठक में 56 दुकान और सराफा बाजार शनिवार और रविवार को बंद रखने का निर्णय भी लिया गया। 

मंगलवार को संभागायुक्त आकाश त्रिपाठी द्वारा आयोजित बैठक में 31 मार्च तक मैरिज गार्डनों में होने वाले सभी आयोजनों को निरस्त करने का निर्णय भी लिया गया। इसके अलावा एक स्थान पर 20 से अधिक लोगों के जमा होने पर भी प्रतिबंध लगाया गया है। वहीं शहर के बड़े मंदिरों के गर्भगृह में श्रद्धालुओं के प्रवेश को भी रोक दिया गया है। इसके साथ ही दुबई से इंदौर आने वाली फ्लाइट के सभी यात्रियों को 24 घंटे आइसोलेशन में रखने का फैसला भी लिया गया।