Loading...    
   


कोरोना के कारण इंदौर का जू बंद | INDORE NEWS

इंदौर। कोरोना वायरस से सुरक्षा की दृष्टि से शहर के प्राणी संग्रहालय (चिड़ियाघर) को सोमवार 16 मार्च से 22 मार्च तक के लिए बंद करने का निर्णय लिया गया है। रविवार को इंदौर नगर निगम के आयुक्त ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि अगले रविवार तक चिड़ियाघर बंद रहेगा। वहीं इंदौर-दुबई फ्लाइट को भी 16 मार्च से लेकर 27 अप्रैल तक निरस्त कर दिया गया है। इसके अलावा शहर के सभी सिनेमाघरों को भी 31 मार्च तक के लिए बंद कर दिया गया है।  

इंदौर पुलिस द्वारा रविवार को लोक परिवहन वाहनों में यात्रा कर रहे यात्रियों को वायरस से बचाव की जानकारी दी गई।  एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर विकासचंद्र शाह के अनुसार एयरलाइंस के नए शेड्यूल में प्रति सोमवार चलने वाली इंदौर-दुबई फ्लाइट को 16 मार्च से 27 अप्रैल तक और प्रति मंगलवार चलने वाली दुबई-इंदौर फ्लाइट को 17 मार्च से 28 अप्रैल तक निरस्त किया है। कोरोना की आशंका में शेड्यूल बदला गया है। 

ट्रैवल एजेंट एसोसिएशन के मप्र-छग के अध्यक्ष हेमेंद्र सिंह जादौन के अनुसार, कोरोनावायरस के कारण अंतरराष्ट्रीय यात्राओं की बुकिंग 60 फीसदी तक घट गई थी। दुबई फ्लाइट में भी बुकिंग काफी कम हो गई थी। जिन लोगों के टूर थे, उन्होंने भी कैंसिल कर दिए थे। एयर इंडिया ने 16 मार्च से 27 अप्रैल तक दिल्ली-इंदौर और 18 मार्च से 29 अप्रैल तक इंदौर-दिल्ली की एक फ्लाइट को भी निरस्त किया है।




भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here