Loading...    
   


'अपना स्वीट्स' की बिल्डिंग सीज | INDORE NEWS

इंदौर। संपत्ति कर बकाया होने के चलते गुरुवार को प्रशासन ने अन्नापूर्णा क्षेत्र स्थित 'अपना स्वीट्स' के भवन पर ताला जड़ दिया। टीम के अनुसार भवन मालिक ने करीब एक लाख रुपए का बकाया टैक्स नहीं भरा है। उसे कई बार नोटिस भी दिए जा चुके हैं। 

दूसरी तरफ कार्रवाई को गलत बताते हुए दुकान संचालक प्रकरण दर्ज करवाने की तैयारी में हैं। उनका कहना है कि उन्होंने दुकान किराए से ले रखी है, जिसका छह महीने का किराया उन्होंने एडवांस दे रखा है। अपना स्वीट्स के संचालक प्रकाश राठौर ने बताया- करीब 8 साल से मैं यहां स्वीट संचालित कर रहा हूं। दुकान मालिक को 6 महीने का एडवांस किराया दे रखा है। इस भवन पर संपत्ति कर को लेकर कुछ इश्यू चल रहा है। टैक्स जमा नहीं करने पर गुरुवार को शासन-प्रशासन ने दुकान सहित पूरे भवन को सील कर दिया।

शासन-प्रशासन द्वारा नियम के तहत कार्रवाई नहीं करने से दुकान में रखी मिठाइयां और कच्चा माल खराब हो गया। टीम से सामान निकालने के लिए वक्त भी मांगा, लेकिन उन्होंने ऐसा व्यवहार किया जैसे कोई माफिया पर कार्रवाई करनी हो। राठौर के अुनसार वे वकील से संपर्क कर मकान मालिक और की गई गलत कार्रवाई को लेकर प्रकरण


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here