Loading...    
   


IIFA TICKET PRICE: पढ़िए ऑनलाइन कहां मिलेंगे | iifa tickets booking

इंदौर। देशभर के फिल्म प्रेमियों के लिए बहुप्रतीक्षित आईफा अवार्ड 2020 के टिकट प्राइस फाइनल हो गए हैं। सबसे सस्ता टिकट मात्र ₹500 का होगा और सबसे महंगा यानी वीवीआइपी टिकट ₹300000 तक का हो सकता है। दर्शकों के लिए इसके बीच में कई विकल्प है। टिकट्स की बिक्री ऑनलाइन होगी। ऑनलाइन टिकट बिक्री का अधिकार BookMyShow को दिया गया है। 

अंतर्राष्ट्रीय भारतीय फ़िल्म अकादमी पुरस्कार (International Indian Film Academy Awards) 2020 का आयोजन मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में हो रहा है। स्टेडियम में दर्शकों के लिए कुल 11000 सीटें हैं। सबसे सस्ता टिकट ₹500 में मिलेगा।दर्शकों को कार्यक्रम का पूरा आनंद मिले इसके लिए अलग से ब्राॅन्ज ब्लॉक बनाया है। वीवीआईपी सीटों की दरें एक से तीन लाख रुपए प्रति व्यक्ति के हिसाब से संभावित हैं। इस ब्लॉक के लोगों के लिए फूड और पार्किंग व्यवस्था रहेगी।  

VVIP एवं गोल्ड ब्लॉक का टिकट दोनों कार्यक्रमों के लिए वैध होगा

गोल्ड ब्लॉक का टिकट लेने वालों के लिए फूड वाउचर व पार्किंग की फ्री सुविधा रहेगी। एक सुविधा यह भी होगी कि वीवीआईपी व गोल्ड का टिकट काॅम्बो होगा यानी यह टिकट लेने वाले दर्शक 27 मार्च को होने वाले आईफा रॉक्स कार्यक्रम के साथ ही 29 मार्च को होने वाले मुख्य अवॉर्ड नाइट प्रोग्राम में भी शामिल हो सकेंगे। वहीं सिल्वर व ब्राॅन्ज ब्लॉक वालों को दोनों दिनों के लिए अलग-अलग टिकट लेना होगा।

IIFA VVIP BLOCK PRICE TOTAL 1500 TICKET

प्लेटिनम, डायमंड और टाइटेनियम ब्लॉक रहेंगे। 
फूड व पार्किंग सुविधा रहेगी। 
टिकट की दर तय नहीं। फ्लेक्सी फेयर सिस्टम लागू हो सकता है।

IIFA GOLD BLOCK PRICE TOTAL 3500 TICKET

ब्लॉक-1 40 हजार रु.
ब्लाॅक-2 30 हजार रु.
ब्लॉक-3 का टिकट 20 हजार रु. होगा। 

IIFA SILVER BLOCK 1-2 PRICE TOTAL 3000 TICKET

सिल्वर ब्लॉक 1 व 2 में करीब 3000 सीटें
ब्लॉक-1 की कीमत 10 हजार, 
ब्लॉक-2 की कीमत 7500 रु. प्रति व्यक्ति।

IIFA BRONZE BLOCK PRICE TOTAL 3000 TICKET

ब्लॉक-5 की कीमत 500 रु. सीट।
-----------------------
iifa tickets, iifa ticket price, iifa tickets 2020 price, iifa ticket 2020, iifa tickets bhopal, iifa ticket booking indore, iifa ticket price indore, iifa ticket price 2020 indore, iifa tickets in indore, iifa tickets booking, 


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here