Loading...    
   


दोस्त की भाभी का रेप कर फोटो वाइरल किये | GWALIOR NEWS

ग्वालियर। माधौगंज क्षेत्र में महिला को घर में अकेला पाकर देवर के दोस्त ने उससे बलात्कार किया। आरोपी धमकी देकर करीब चार साल से महिला से शारीरिक संबंध बनाए था। कुछ दिन पहले उसने महिला के फोटो वाट्सऐप पर वाइरल कर दिए, तब महिला ने हिम्मत कर घरवालों को बताया। इसके बाद महिला थाने पहुंची और मामला दर्ज कराया।  

पुलिस के मुताबिक 26 वर्षीय पीडि़ता गुढ़ा क्षेत्र में रहती है। आरोपी नीतेश पीडि़ता के देवर का दोस्त था। इसलिए नीतेश उर्फ नीतू परिहार का उनके घर काफी आना-जाना था। पीडि़ता ने पुलिस को बताया कि एक दिन वह घर में अकेली थी, तभी नीतेश आ गया। अकेला पाकर उससे बलात्कार किया। धमकी दी किसी से कहा तो अच्छा नहीं होगा। इसके बाद वह धमकाकर शारीरिक शोषण करता रहा। फिर उसके फोटो वाट्सऐप पर वाइरल करने की धमकी देकर शारीरिक शोषण किया। बाद में फोटो वाइरल भी कर दिए। 

फोटो के बारे में ससुरालवालों को पता चला तो उन्होंने पीडि़ता से पूछा। तब हिम्मत करके पीडि़ता ने उन्हें पूरा मामला बताया। घरवाले उसे माधौगंज थाने लेकर पहुंचे। पुलिस को पूरा मामला सुनाया। माधौगंज थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नीतेश के खिलाफ बलात्कार और आइटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here