Loading...    
   


भोपाल DSP एसएन पाठक के तीनों घरों पर लोकायुक्त छापा | BHOPAL NEWS

जबलपुर। भोपाल में पदस्थ डीएसपी एसएन पाठक के जबलपुर, भोपाल व बनारस स्थित घर पर आज शनिवार को लोकायुक्त की टीमों द्वारा दबिश दिए जाने की खबर है। जहां पर अधिकारियों को कई महत्वपूर्ण दस्तावेज बरामद हुए है। हालांकि इस मामले में अधिकारी अभी चुप्पी साधे हुए है। लेकिन इस बात को लेकर पुलिस अधिकारियों के बीच ही चर्चाओं का माहौल गर्म है।

जबलपुर के पाटन तहसील उपसंभाग में पदस्थ रहे डीएसपी एसएन पाठक उस वक्त सुर्खियों में आए जब उनका रेत माफियाओं के साथ बातचीत व रुपयों के लेनदेने का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें रेत माफिया के साथ रेत का हिसाब व रुपयों का लेनदेने दिखाया गया था। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए वरिष्ठ अधिकारियों ने उनका स्थानान्तरण पुलिस मुख्यालय भोपाल कर दिया था। इसके बाद से ही एसएन पाठक के खिलाफ जांच शुरु कर दी गई थी।

खबर है कि आज लोकायुक्त अधिकारियों की तीन टीमों ने एसएन पाठक के ओमती थाना परिसर स्थित आवास, भोपाल व बनारस स्थित घर पर एक साथ छापा मारा है, जबलपुर स्थित आवास को सील कर दिया गया है, जिसे एसएन पाठक की उपस्थिति में ही खोला जाएगा। छापे की कार्यवाही में लोकायुक्त अधिकारियों को क्या-क्या मिला है, इस बात की जानकारी नहीं मिली है, वहीं लोकायुक्त टीम के अधिकारियों ने मामले में चुप्पी साधी हुई है, वे कुछ भी कहने से बच रहे है। जिससे मामले की अधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हो पाई है।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here