Loading...    
   


महिला अतिथि शिक्षक कमलनाथ सरकार की अर्थी पर दुपट्टे जलाएंगी | ATITHI SHIKSHAK NEWS

भोपाल। अतिथि शिक्षक अपने नियमितीकरण की मांग को लेकर आज शाहजहानी पार्क भोपाल में सत्याग्रह के 75 वे दिन भी धरना प्रदर्शन कर सरकार का विरोध किया। अतिथि शिक्षक समन्वय समिति के प्रदेश अध्यक्ष सुनील परिहार द्वारा बताया गया है कि अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस यानी कि 8 मार्च को महिला अतिथि शिक्षकों के द्वारा सरकार की अर्थी सजा कर सती होने का नाटक कर विरोध प्रदर्शन करेगी। 

इसके लिए प्रदेश से हजारों की तादाद में महिलाएं 8 मार्च को साज नेपाल भोपाल में पहुंचेंगे। महिला विंग की प्रदेशाध्यक्ष अधिकार चंद्रानी ने कहा कि सरकार अब हमारी बातों को मानने को तैयार नहीं है हम यहां लगातार सत्याग्रह कर सरकार को मनाने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन सरकार की ओर से कोई ठोस जवाब नहीं आ रहा है सरकार के मंत्रियों के द्वारा केवल आश्वासन दिया जा रहा है जबकि हमारी मांग आर्थिक नहीं है इसके लिए अब प्रदेश की महिलाएं सरकार के खिलाफ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर सती होने का नाटक करेंगे और अपने दुपट्टे जलायेगी। 75 वे दिन अतिथि शिक्षकों के सत्याग्रह का नेतृत्व मुबारक खान रविकांत गुप्ता अनवर अहमद कुरेशी रामस्वरूप गुर्जर देवेंद्र आदि ने किया।

ओरछा में इंतजार करते रहे अतिथि शिक्षक मुख्यमंत्री का हुआ दौरा रद्द

अतिथि शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल जिला निवाड़ी के ओरछा में पहुंचकर मुख्यमंत्री का इंतजार करता रहा लेकिन मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद्द हो गया वही ओरछा में प्रमुख सचिव एसआर मोहंती और कई मंत्री पहुंचे लेकिन खबर लिखे जाने तक अतिथि शिक्षकों की मुलाकात उन मंत्रीयो से नहीं हो पाई थी।


भोपाल समाचार: टेलीग्राम पर सब्सक्राइब करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here
भोपाल समाचार: मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए कृपया यहां क्लिक करें Click Here